For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मैं रेस का घोड़ा नहीं हूं: अक्षय कुमार

    |

    बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार एक ही तरह की भूमिकाओं में बंधकर नहीं रहना चाहते हैं। अक्षय का कहना है कि वह सुपर हीरो की रेस में शामिल नहीं हैं।

    अक्षय ने साफतौर पर कहा कि हम किसी खिताब के लिए नहीं लड़ रहे हैं, हम दौड़ में शामिल घोड़े नहीं हैं, जिन पर शर्त लगाई जा सके। हम सभी एक्टर एक ही बिरादरी से हैं और हम फिल्में इसलिए करते हैं ताकी हमारा बॉलीवुड डेवलप हो।

    अक्षय ने 1991 में फिल्म 'सौगंध' से बॉलीवुड में शुरुआत की थी। तभी से वह अपने एक्शन सीन्स खुद ही देते हैं। उन्होंने स्वीकार किया है कि वह जोखिम भरे दृश्य देते हुए घबराते हैं। उन्होंने कहा कि मैंने बहुत से एक्शन सीन किए हैं जिन्हें करते समय मुझे सचमुच डर लगा था।

    अक्षय के 'खिलाड़ी', 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी' और 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' व अन्य फिल्मों में काम करने के बाद उन्हें बॉलीवुड के 'वास्तविक खिलाड़ी' की पहचान मिली।

    एक बार फिर वह एक 'खिलाड़ी' के नाम से ही 'खिलाड़ी 786' में काम करने जा रहे हैं। इस फिल्म में हिमेश रेशमिया भी होंगे और खुद अक्षय इसका सह-निर्माण कर रहे हैं। इसके अलावा वो 'हाउसफुल 2', 'जोकर', 'रॉडी राठौर' और 'वंस अपॉन ए टाइम इन मुम्बई 2' में भी दिखाई देंगे।

    English summary
    Bollywood Khiladi Akshay Kumar says there is no race as such for the action hero title.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X