For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दिवाली रिलीज 'छलांग' पर अजय देवगन- 'यह बच्चों और माता-पिता के लिए जरूरी फिल्म है'

    |

    राजकुमार राव और नुसरत बरुचा स्टारर फिल्म 'छलांग' अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया गया था, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। हंसल मेहता के निर्देशन में बनी इस फिल्म को अजय देवगन प्रोड्यूस कर रहे हैं।

    फिल्म पर बात करते हुए निर्माता अजय देवगन ने साझा किया है कि फ़िल्म छलांग सभी को क्यों देखनी चाहिए और कैसे यह फिल्म माता-पिता के साथ-साथ बच्चों के दिमाग पर भी सकारात्मक प्रभाव डालने वाली है।

    अजय देवगन कहते हैं, "मुझे लगता है कि पूरी स्क्रिप्ट बहुत प्रेरणादायक है। कोच और खिलाड़ियों को लेकर फिल्में बनी हैं लेकिन ऐसी कोई फिल्म नहीं है जो बच्चों पर आधारित हो।"

    वह आगे कहते हैं, "यह सभी बच्चों और सभी माता-पिता को प्रेरित करेगा, कि किस तरह उन्हें अपने बच्चों को आगे बढ़ाना चाहिए। यह एक संयोजन है जहां माता-पिता और बच्चों को एक साथ काम करना पड़ता है और जब वे ऐसा करते हैं तो वे कैसे जीवन और प्रगति आनंद लेते हैं।"

    "छलांग" एक उत्तरी भारत के एक स्कूल से पीटी मास्टर की एक प्रेरणादायी कहानी है। मोंटू (राजकुमार राव) एक पीटी मास्टर है, जिसके लिए यह सिर्फ एक काम है। जब हालात ने मोंटू का सब कुछ दांव पर लगा दिया, तो मोंटू को वह करने के लिए मजबूर किया जाता है, जो उसने कभी नहीं किया.. और वह काम है पढ़ाना!

    हंसल मेहता द्वारा निर्देशित, फिल्म लव फिल्म्स प्रोडक्शन की है जिसे गुलशन कुमार और भूषण कुमार द्वारा प्रस्तुत किया गया है। अजय देवगन, लव रंजन, अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित इस फिल्म में बहुमुखी अभिनेता राजकुमार राव और नुसरत भरत के साथ सौरभ शुक्ला, सतीश कौशिक, जीशान अय्यूब, इला अरुण और जतिन सरना प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म 13 नवंबर को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

    2020 में बॉलीवुड को 3500 करोड़ का भारी नुकसान, पहली बार बॉक्स ऑफिस का ऐसा हाल- रिपोर्ट

    English summary
    Producer Ajay Devgn shares his thoughts on upcoming film Chhalaang and says, I think the whole script is very inspirational.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X