For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मुंबई पर होगी चौबे की अगली फिल्म

    By Neha Nautiyal
    |
    निर्देशक अभिषेक चौबे की फिल्म 'इश्किया' जहां उत्तर भारत की ग्रामीण पृष्ठभूमि पर आधारित थी वहीं उनकी दूसरी फिल्म शहरी पृष्ठभूमि पर आधारित होगी। वह कहते हैं कि उनकी इस फिल्म में भी महिला किरदार केंद्रीय भूमिका में होगा।

    चौबे कहते हैं, "मेरी दूसरी फिल्म मुम्बई की पृष्ठभूमि पर आधारित है। मैं मुम्बई में अपने लेखक व निर्देशक दोस्तों को यह पटकथा पढ़वाना चाहता हूं।"वह कहते हैं, "मेरी अगली फिल्म की नायिका न केवल उत्तेजक होगी, वह बहुत रहस्यमयी भी होगी। मैं यह नहीं कह सकता कि वह अनूठी होगी लेकिन वह आम हीरोइनों से अलग होगी।"

    बॉलीवुड के लिए कैसा रहा साल 2010

    यह एक रोमांचक फिल्म होगी। चौबे ने कहा, "हां, मैं एक रोमांचक फिल्म बना रहा हूं। अब तक इस फिल्म का नाम नहीं रखा गया है। मेरे निर्माता व मार्गदर्शक विशाल भारद्वाज ने मेरी फिल्म 'इश्किया' को इतना बेहतरीन शीर्षक दिया था। मैं इस बार भी फिल्म के शीर्षक के लिए उन्हीं पर निर्भर हूं।" चौबे 'इश्किया' में मुख्य भूमिका निभा चुकीं अभिनेत्री विद्या बालन को इस बार भी केंद्रीय भूमिका देना चाहते हैं लेकिन वह इस बारे में अभी ज्यादा कुछ नहीं कहना चाहते।

    उन्होंने कहा, "मेरी दूसरी फिल्म में नसीरुद्दीन शाह नहीं होंगे। दरअसल उनकी उम्र का कोई किरदार फिल्म में नहीं है। विद्या और अरशद वारसी के सम्बंध में अभी कुछ कहना जल्दबाजी होगी।"वैसे उन्होंने इतना जरूर बताया कि गीतकार गुलजार उनकी इस फिल्म के लिए गीत लिखेंगे जबकि भारद्वाज संगीत तैयार करेंगे। उन्होंने कहा, "मैं उन दोनों के बिना फिल्म बनाने की कल्पना नहीं कर सकता। 'दिल तो बच्चा है जी' का असर देखिए। मुझे यह देखकर बहुत खुशी हुई कि मधुर भंडारकर ने अपनी फिल्म का नाम मेरे इस गाने से लिया।"

    English summary
    Abhishek Choubey, who took his plot and characters in his directorial debute "Ishqiya" to the rural backgorund of North India (Gorakhpur), wants to make his next film in Mumbai.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X