बागी 3 कहानी

    बागी 3, बागी सिरीज का तीसरा भाग है, बागी 3 में टाइगर श्रॉफ मुख्य भूमिका में नजर आयेंगे। उनके साथ फिल्म में श्रध्दा कपूर और रितेष देशमुख भी अभिनय करते दिखाई देगें।

    कहानी 
    इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ का नाम राधे है, जो अपने भाई विक्रम (रितेश) से बहुत प्यार करता है। विक्रम पुलिस में, एक सिपाही है, जब भी विक्रम मुसीबत में होता तो राधे को ज़ोर से चिल्ला के बुलाता और राधे उसकी मदद के लिए चला आता। 
    श्रद्धा, इस फिल्म में राधे यानि टाइगर की प्रेमिका के रूप में और साथ ही साथ काफी एक्शन सीन भी करती नज़र आएँगी। 

    ईमानदार पुलिस अफसर प्रताप सिंह (जैकी श्राफ) मरते मरते अपने छोटे बेटे रॉनी (टाइगर) से वादा लेता है कि वह जिंदगी भर अपने बड़े भाई विक्रम (रितेश देशमुख) की रक्षा करेगा, हमेशा उसके साथ साए की तरह रहेगा। लिहाजा, बचपन से ही दोनों भाई के बीच एक जबरदस्त बॉण्ड रहता है। विक्रम किसी भी मुसीबत में फंसा हो, उसके एक आवाज़ लगाते ही रॉनी गुंडों को मार गिराने के लिए हाज़िर हो जाता है। 6 पैक एब्स और एक शानदार एटिड्यूड लिये रॉनी एक साथ पांच, दस क्या तीस- चालीस गुंडों का सफाया कर सकता है। पिता की जगह पर बड़े भाई विक्रम को आगरा में पुलिस की नौकरी मिल जाती है। दोनों भाइयों की जिंदगी में सबकुछ सही चल रहा होता है, जब अचानक विक्रम को सीरिया में जैश-ए-लश्कर के आतंकवादियों द्वारा किडनैप कर लिया जाता है। इस घटना के बाद रॉनी अपने बागी अंदाज़ में मिशन पर निकलता है और अपने भाई को किसी भी तरह बचाकर वापस लाने की कसम खाता है। इस मिशन में उनका साथ देती है गर्लफ्रैंड सिया (श्रद्धा कपूर) और सीरिया में रहने वाला पाकिस्तानी अख्तर लाहौरी (विजय वर्मा)।

    पिछली आयी हुई बाघी सीरीज की तरह इस फिल्म में भी दर्शकों को काफी एक्शन, मार-धाड़ और थ्रिलर देखने को मिलेगा। फिल्म में 3 गुना एक्शन के साथ दमदार डायलॉग भी है। 

    नोट:-
    बाग़ी 3, 19 दिसम्बर 2018 को टाइगर श्रॉफ के ट्विटर अकाउंट और टीज़र पोस्टर द्वारा घोषित की गयी थी। 
    12 दिसम्बर 2019 , को श्रद्धा कपूर ने इस फिल्म के लिए साइन किया। 

     

    बाघी 3 के रिलीज़ होने के, ठीक एक हफ्ते बाद पूरे देश भर में, महामारी के कारण देश भर के सिनेमाघर बंद कर दिए गए, जिसके बाद ये कहा जा रहा था, के बाघी 3 को एक बार फिर से रिलीज़ किया जायेगा, लेकिन अब ये निश्चित कर दिया गया है, के बाघी 3 अब दोबारा ना रिलीज़ करके, इसे डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज़ किया जायेगा। 


     
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X