»   » 'शाहरुख बोला खूबसूरत है तू' के निर्देशक से बात-चीत

'शाहरुख बोला खूबसूरत है तू' के निर्देशक से बात-चीत

Subscribe to Filmibeat Hindi
Makrand Deshpande
प्रख्यात रंगमंच कलाकार व निर्देशक मकरंद देशपांडे कहते हैं कि उनकी फिल्म 'शाहरुख बोला खूबसूरत है तू' भरोसे की कहानी है। उन्होंने कहा कि यह फिल्म बताती है कि जब बड़े पर्दे का ऐसा कलाकार, जिसे लोग पूजते हैं, वह किसी सामान्य आदमी की तारीफ कर दे तो उसका असर क्या होता है।

शाहरुख बोला खूबसूरत है तू की गैलरी

देशपांडे ने बताया कि उनके दिमाग में इस फिल्म को बनाने का ख्याल 'मैं माधुरी दीक्षित बनना चाहती हूं' से आया। मैं मानता हूं कि हम सभी अपने-अपने भगवान के प्रति श्रद्धा रखते हैं, इसलिए मैं एक मानवीय भगवान की तलाश में था।" देशपांडे ने कहा, "मुझे लगा कि जब शाहरुख पर्दे पर आते हैं तो उनके प्रशंसकों के लिए ऐसा ही आभामंडल बन जाता है और सोचिए यदि वह आगे बढ़कर सड़क पर अपने किसी फैन की प्रशंसा कर दें तो क्या होगा।"

उन्होंने बताया कि यह फिल्म सड़क किनारे फूल बेचने वाली एक लड़की की कहानी है जो शाहरुख को भगवान मानती है और उसका विश्वास है कि वह उसकी रक्षा भी करेंगे। इस तरह यह फिल्म भरोसे की कहानी है। देशपांडे शाहरुख को तभी से जानते हैं जब उन्होंने उनके साथ दूरदर्शन पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक 'सर्कस' में काम किया था। वह मानते हैं कि शाहरुख में शुरुआत से ही यह क्षमता थी।

'स्वदेश' फिल्म के गीत 'यूं ही चला चल राही' में शाहरुख के साथ देशपांडे भी नजर आते हैं। देशपांडे को उम्मीद है कि दर्शकों को उनकी यह फिल्म पसंद आएगी। वैसे 'शाहरुख बोला खूबसूरत है तू' रामगोपाल वर्मा की फिल्म 'रक्त चरित्र' के दूसरे भाग और 'गुजारिश' के साथ 19 नवंबर को रही है।

Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi