For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मैं पिता के कारण ही फिल्मों में हूं : आर्य बब्बर

    |

    फिल्म अबके बरस से अपने कैरियर की शुरूआत करने वाले अभिनेता आर्य बब्बर का कहना है कि फिल्मी दुनिया में प्रवेश आसान नहीं है। वो आज बॉलीवुड में अपने पिता राज बब्बर के कारण ही अपनी जगह बन पाएं हैं।

    पिता के कारण ही हूं बॉलीवुड में

    अपनी पंजाबी फिल्म यार अनमुल्ले के प्रमोशन में लगे आये आर्य बब्बर का कहना है कि बॉलीवुड में इंट्री आसान नहीं है। मेहनत के बल पर ही उसमें प्रवेश हो सकता है। मैं अपने बारे में यह कह सकता हूं कि मुझे मेरे पिता राज बब्बर का बेटा होने का फायदा मुझको मिला और मेरी इंट्री आसान हो गयी, लेकिन उसके बाद मैं अपनी मेहनत के बल पर बॉलीवुड में टिका हुआ हूं।

    अच्छा काम करना जरूरी है

    अगर आप अच्छा काम नहीं करेंगे तो फिर बालीवुड में टिकना काफी मुश्किल है। आर्य ने कहा, यहां तक पहुंचने में मेरे पिता का काफी योगदान है। उन्होंने मुझे हमेशा उत्साहित किया है। सबसे बड़ी बात यह है कि वह हमेशा कहा करते हैं कि जो दिल करे वही करो और इसके बाद सफलता तुम्हारे कदम चूमेगी। राज और नादिरा बब्बर के बेटे आर्य ने यह भी कहा कि उनका हिंदी फिल्म कैरियर सही चल रहा है और आने वाले समय में उनकी छह फिल्में प्रदर्शित होने वाली है। सात अक्तूबर को प्रदर्शित होने वाली फिल्म यार अनमुल्ले को मिलाकर उनकी सात फिल्में इस साल प्रदर्शित होने जा रही है।

    पिता की सारी फिल्में पसंद है

    अपने पिता राज बब्बर की फिल्मों के बारे में बताते हुए आर्य का कहना है कि मुझे पापा की सारी फिल्में अच्छी लगती है। लेकिन एक दर्शक के तौर पर कहना चाहूंगा कि क इंसाफ का तराजू में जिस तरह का अभिनय उन्होंने किया है वह काबिले तारीफ है। आर्य ने कहा, पिताजी राज बब्बर हमेशा एक बात कहते रहते हैं कि अगर तुम समय का आदर करोगे तो वह भी तुम्हारा आदर करेगा। इसलिए समय का सदुपयोग करना सीखों। मैं इस बात का हमेशा पालन करता हूं।

    पिता हैं मेरे आदर्श

    आर्य का कहना है कि मेरे पिता के जैसा कोई नहीं कर सकता है। मैं कोशिश करता हूं कि मैं भी उनकी ही तरह अभिनय कर पाउं। पिताजी का वह किरदार शानदार और जीवंत है। एक अन्य सवाल के उत्तर में उन्होंने कहा, घर में फिल्मी माहौल था। हालांकि बाद में राजनीतिक भी हुआ लेकिन मेरा झुकाव फिल्म की ओर बढ़ता चला गया और मैंने बालीवुड में अपना कॅरियर बनाने के बारे में सोचने लगा। इस बारे में पिताजी ने कभी किसी प्रकार का दवाब नहीं डाला।

    आज भी हैं उम्दा कलाकार

    हालांकि आर्य का मानना है कि राज बब्बर के राजनीति में आने से वह उस मुकाम पर नहीं पहुंच सके जहां उनको होना चाहिए था, लेकिन इसके बारे में ज्यादा ना कह सके। फिर अपने पिता की अदाकारी के बारे में यह कहा कि जिनको लगता है कि उनकी अभिनय क्षमता में किसी तरह की कमी आयी है तो वह हालिया रिलीज बॉडीगार्ड देखकर अंदाजा लगा सकते हैं।

    English summary
    Actor and politician Raj Babbar's son Arya Babbar talking about his career and father, he says that i am in bollywood because of my father, he starting his career from Ab ke baras in bollywood.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X