For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Bigg Boss की पिछली सीजन के फेमस डायलॉग जो हुए वायरल, जानें यहां

    |

    बिग बॉस के सीजन 16 का आगाज हो चुका है। बिग बॉस एक ऐसा शो है जो शुरू होने से पहले से ही चर्चाओं में रहता है। बिग बॉस के लगभग सभी सीजन्स में कंटेस्टेंट के बीच लड़ाईयों के साथ-साथ कुछ ऐसे डायलॉग होते हैं जो फैंस की जुबां पर चढ़े होते हैं। हाल के दिनों में इन डायलॉग्स पर रिल्स बनाये जाते हैं जिससे ये और भी वायरल हो जाते हैं। इन डायलॉग्स का उपयोग आम बोलचाल की भाषा में फैंस काफी ज्यादा करते हैं। फिर चाहे वह त्वाडा कुत्ता हो या फिर 1 रुपी पर्सन हो, लोगों कई बार बोलते दिख जाते हैं।

    आइए आपको बिग बॉस के सभी सीजन्स के कुछ ऐसे डायलॉग याद दिलाते हैं जो काफी फेमस हुए

    जिंदगी झंड बा :

    जिंदगी झंड बा :

    बिग बॉस के सीजन 1 के कंटेस्टेंट रवि किशन का डायलॉग 'जिंदगी झंड बा, फिर भी घमंड बा' ठेठ भोजपुरी लहजे में बोला गया था। हिन्दी के मुहावरे 'रस्सी जल गयी, पर बल ना गया' के तर्ज पर ही उन्होंने अपने साथी कंटेस्टेंट पर फबती कसते हुए यह डायलॉग बोला था।

    वन रुपी पर्सन :

    वन रुपी पर्सन :

    बिग बॉस सीजन 3 के कंटेस्टेंट कमाल आर. खान ने यह डायलॉग अपने साथी कंटेस्टेंट के लिए मारा था। अपने हिंसात्मक स्वभाव की वजह से कमाल आर. खान उस सीजन में बिग बॉस के घर से बाहर निकलने वाले पहले कंटेस्टेंट थे।

    बाप पर मत जाना :

    बाप पर मत जाना :

    बिग बॉस के सीजन 4 में सबसे ज्यादा जिस कंटेस्टेंट के साथ इनमेट्स की लड़ाईयां होती थी, उनमें डॉली बिन्द्रा थी। डॉली का डायलॉग 'ऐ! बाप पर मत जाना' काफी फेमस हो गया था। रसोई घर में अंडे को लेकर हुई लड़ाई में मनोज तिवारी को जवाब देते हुए डॉली बिन्द्रा ने यह बात कही थी।

    व्हाट इज दिस बिहेवियर :

    व्हाट इज दिस बिहेवियर :

    बिग बॉस के सीजन 5 में कंटेस्टेंट पूजा मिश्रा ने गुस्से में डस्टबिन को पैरों से ठोकर मार दी थी। इसके बाद शोनाली नागरानी ने पूजा मिश्रा को यह डायलॉग बोला था, 'पूजा व्हाट इज दिस बिहेवियर'। इसके बाद पूजा मिश्रा ने भी शोनाली से कहा था कि अगर आपको इतनी परेशानी हो रही है तो आप इसे उठा कर रख दे जिसके बाद दोनों की तू-तू-मैं-मैं काफी वायरल हुआ था। दोनों की लड़ाई के ऑडियो क्लिप पर कई रिल्स भी बन चुके हैं।

    वन आर्म डिस्टेंस :

    वन आर्म डिस्टेंस :

    बिग बॉस के सीजन 11 की कंटेस्टेंट हिना खान के साथ जब भी बिग बॉस के घर में किसी की लड़ाई होती थी तो वह सबसे पहले अपना फेमस डायलॉग 'वन आर्म डिस्टेंस' बोलती थी। ऐसा कहकर हिना अपने सह-प्रतियोगियों से लड़ाई के दौरान दूरी बनाने के लिए कहती थी।

     त्वडा कुत्ता टॉमी :

    त्वडा कुत्ता टॉमी :

    बिग बॉस के सभी सीजन्स में कोई डायलॉग अगर सबसे ज्यादा वायरल हुआ था, तो वह यही था। बिग बॉस 13 की सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट शहनाज गिल ने किसी लड़ाई के दौरान कहा था, 'तो क्या करूं मैं मर जाऊं। साड्डा कुत्ता कुत्ता, त्वडा कुत्ता टॉमी'। यह डायलॉग ना सिर्फ वायरल हुआ था बल्कि आम बोलचाल की भाषा में भी लोगों ने इसे शामिल कर लिया है। इस डायलॉग के कई रिमिक्स वर्जन भी आ चुके हैं जिस पर अक्सर रिल्स बनते रहते हैं।

    तुम 13 के 13 भाड़ में जाओ :

    तुम 13 के 13 भाड़ में जाओ :

    बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ शहनाज गिल की क्यूट सी जोड़ी उस सीजन का मुख्य आकर्षण थी। शो के दौरान साथी प्रतिभागियों से हुए लड़ाई में सिद्धार्थ शुक्ला का डायलॉग, '1, 2, 3, 4, 5....13। तुम 13 के 13 भाड़ में जाओ। मैं किसी से यहां रिश्ता बनाने नहीं आया हूं।' काफी वायरल हुआ था।

    English summary
    The new season of Bigg Boss, Season 16 has started. Bigg Boss is such a show which becomes quite popular even before it starts. During the show, many dialogues spoken by the contestants are quite viral, which continues to remain on people's tongue even after the show is over.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X