For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    नेहा-फाल्गुनी से पहले इन सिंगर्स के बीच भी हो चुकी है जुबानी फाईट

    |

    नेहा कक्कड़ के म्यूजिक वीडियो 'मैंने पायल है छनकाई' को लेकर फाल्गुनी पाठक और नेहा के बीच जुबानी फाईट छिड़ी हुई है। 90 के दशक इस गाने को अपनी आवाज में सजाने वाली फाल्गुनी ने नेहा के रिक्रिएट किये इस गाने को लेकर कह दिया है 'अगर उनके पास इस गाने के राइट्स होते तो वह नेहा के खिलाफ कानूनी लड़ाई लड़ती'। नेहा के इस गाने को नेट यूजर्स खास पसंद भी नहीं कर रहे हैं। ऐसा पहला मौका नहीं है जब दो सिंगर्स के बीच जुबानी फाईट शुरू हुई हो। इससे पहले भी कई सिंगर्स के बीच ऐसी लड़ाईयां हो चुकी हैं।

    चलिए आपको बताते हैं कि किन सिंगर्स के बीच हो चुकी है जुबानी लड़ाई

     सोनू निगम-हिमेश रेशमिया :

    सोनू निगम-हिमेश रेशमिया :

    इन दोनों के बीच झगड़े की खबरें कई बार सुनने को मिली हैं। साल 2006 में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दिये गये हिमेश के बयानों की वजह से बड़ा बवाल खड़ा हो गया था। अपने बयान में हिमेश ने खुद को रॉकस्टार और सोनू को छोटे मंच पर प्रस्तुति देने वाले कलाकार कहा था। वहीं दूसरी तरफ सोनू हमेशा से ही झगड़ो की बात से इंकार करते रहे हैं। उन्होंने हमेशा कहा है कि उनके और हिमेश के बीच कभी दोस्ती थी ही नहीं। एक इंटरव्यू के दौरान जब सोनू को हिमेश के साथ काम करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उनके साथ काम करने का तो कोई सवाल ही नहीं उठता, क्योंकि वे दोनों दोस्त नहीं हैं। सोनू ने कहा कि इंडस्ट्री में मेरे बहुत दोस्त हैं जबकि हिमेश के सहकर्मी होते हैं।

    हनी सिंह-विशाल ददलानी :

    हनी सिंह-विशाल ददलानी :

    बॉलीवुड रिपोर्ट्स के मुताबिक साल 2013 में शाहरुख खान की फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' के दौरान हनी सिंह और विशाल ददलानी के बीच झगड़ा हुआ था। फिल्म के एक गाने 'लुंगी डांस' की रिलीज के दौरान हनी और विशाल में म्यूजिक को लेकर कुछ बहस हो गई थी। इसके बाद से दोनों ना तो एक-दूसरे से बात करते थे और ना ही एक-दूसरे के साथ काम। बताया जाता है कि 'इंडियन आइडल 12' के सेट पर दोनों के बीच की दूरियां थोड़ी कम हो गयी थी। शो में विशाल ददलानी जज बने थे और हनी सिंह अपने नए गाने 'सइयां जी' को प्रमोट करने शो में आए थे।

    बादशाह-हनी सिंह :

    बादशाह-हनी सिंह :

    एक समय हनी सिंह और बादशाह दोनों काफी अच्छे दोस्त हुआ करते थे। लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक एक निजी पार्टी के दौरान दोनों में जमकर झगड़ा हुआ था जिसके बाद यह दोस्ती, दुश्मनी में बदल गयी। साल 2012 के बाद से दोनों ने साथ में काम किया था। 2014 में बादशाह ने इस बात को स्वीकार किया था कि वे कहीं न कहीं हनी सिंह से इंसपायर्ड हैं। उन्होंने कहा था कि उन्हें हनी का म्यूजिक सेंस पसंद है। इसी इंटरव्यू में बादशाह ने इस बात की पुष्टि भी की थी कि वे अब हनी के क्लोज नहीं हैं। रिपोर्ट में कहा गया था कि हनी सिंह अपने गानों में बादशाह और रफ्तार जैसे सिंगर्स को क्रेडिट नहीं देते थे, इसी वजह से ये अलग हो गये हैं।

    लता मंगेशकर-मोहम्मद रफी :

    लता मंगेशकर-मोहम्मद रफी :

    सिंगर्स के बीच लड़ाई की खबरें नयी नहीं है। संगीत की दुनिया के प्रतिष्ठित सिंगर स्वर कोकिला लता मंगेशकर और मोहम्मद रफी के बीच भी झगड़े की कई खबरें सामने आयी थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों के बीच रॉयल्टी के मसले को लेकर झगड़ा हो गया था। दरअसल, लता मंगेशकर ने इस बात की मुहिम छेड़ दी थी कि यदि संगीतकारों को रॉयल्टी मिलेगी तो गायकों को भी रॉयल्टी मिलना ही चाहिए। इसी मुद्दे पर एक मीटिंग के दौरान मोहम्मद रफी साहब ने यह ऐलान कर दिया कि वे अब लता जी के साथ गाना नहीं गाएंगे। लता मंगेशकर का गुस्सा भी काफी तेज था। उन्होंने भी ऐलान करते हुए कह दिया था कि आप क्या नहीं गाएंगे, आज से मैं ही आपके साथ कोई गाना नहीं गाऊंगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस झगड़े के बाद करीब चार साल तक दोनों ने साथ में गाना नहीं गाया था।

    English summary
    Even before Neha-Falguni, there has been a verbal fight between many singers. Many of these singers were once good friends with each other but their friendship broke after the fight and they decided not to work together.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X