For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बॉक्स ऑफिस 2021: अक्षय कुमार स्टारर 'सूर्यवंशी' बनी सबसे बड़ी फिल्म, देंखे इस साल की फिल्मों का रिपोर्ट कार्ड

    |

    अक्षय कुमार स्टारर फिल्म सूर्यवंशी 5 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरुआत की है। कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म की कमाई उम्मीद से भी ज्यादा रही है। और इसी के साथ यह 2021 की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बन चुकी है। सूर्यवंशी ने इस साल रिलीज हुई फिल्में बेल बॉटम, रूही, मुंबई सागा समेत अन्य के लाइफटाइम कलेक्शन को पास कर लिया है।

    4 दिनों में रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी ने 90 करोड़ के लगभग की कमाई कर ली है। वहीं वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर फिल्म अपने पहले तीन दिनों में ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। कोई शक नहीं कि सूर्यवंशी दर्शकों को सिनेमाघर तक वापस लाने में सफल रही है।

    अक्षय कुमार की 15वीं 100 करोड़ी फिल्म बनी 'सूर्यवंशी'- सलमान खान के साथ जबरदस्त टक्करअक्षय कुमार की 15वीं 100 करोड़ी फिल्म बनी 'सूर्यवंशी'- सलमान खान के साथ जबरदस्त टक्कर

    साल 2021 की बात करें तो इस साल लगभग 10 बॉलीवुड फिल्में और कुछ हॉलीवुड फिल्में भारत में हिंदी में रिलीज हुई हैं। हॉलीवुड फिल्मों का प्रदर्शन अच्छा रहा है।

    साल की शुरुआत में कुछ बड़ी बॉलीवुड फिल्में आई, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई। अब सूर्यवंशी के साथ एक बार फिर बैक टू बैक फिल्में रिलीज के लिए तैयार है और उम्मीद है कि टिकट खिड़की की रौनक पूरी तरह से लौट आएगी।

    साल 2021 में रिलीज हिंदी फिल्मों का बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट कार्ड-

    English summary
    Box Office collection of Hindi films of 2021- Akshay Kumar's Sooryavanshi becomes the highest grosser Of 2021, as it beats Roohi, Mumbai Saga and other releases.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X