For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    स्टेज पर एक थप्पड़ ने बदल दी सुदेश लहरी की जिंदगी, फिर कृष्णा अभिषेक ने भी मारा दूसरा थप्पड़!

    |

    मनीष पॉल के पॉडकास्ट के नवीनतम एपिसोड में, भारत के सबसे लोकप्रिय और मनोरंजक कॉमेडियन में से एक, सुदेश लहरी ने दो थप्पड़ के पीछे की कहानी को उजागर किया, जिसे उनके जीवन की सबसे घटनापूर्ण घटनाओं के रूप में उकेरा गया है जिसने उनके करियर को आकार दिया।

    मनीष पॉल के साथ एक स्पष्ट बातचीत में, सुदेश लहरी ने अपने जीवन की सबसे अपमानजनक लेकिन अनिवार्य घटनाओं के बारे में बताया, जो उनके पेशेवर करियर के लिए सबसे बड़ी सीख थी। अपने काम के शुरुआती चरणों में, सुदेश लहरी अपनी आजीविका चलाने के लिए ऑर्केस्ट्रा में प्रदर्शन करते थे, हालांकि, एक दुखद घटना में, कॉमेडियन को एक व्यक्ति ने थप्पड़ मार दिया था, जिसने सुदेश के भीतर एक कॉमेडियन के रूप में करियर बनाने के लिए पनपते जुनून को जगाया।

    इस घटना से स्तब्ध, सुदेश लहरी ने तब तक कोई ऑर्केस्ट्रा नहीं करने का फैसला किया जब तक कि वह एक सेलिब्रिटी का खिताब हासिल नहीं कर लेता। जुनून ने उन्हें अपना कैसेट बनाने के लिए प्रेरित किया, जो एक हिट साबित हुआ, जिसने पंजाबी उद्योग में स्टारडम के दरवाजे खोल दिए। हालाँकि, उनके जीवन का महत्वपूर्ण मोड़ लाफ्टर चैलेंज था, जिसने उन्हें वह लोकप्रियता दिलाई जिसके वे हकदार थे।

    दूसरा थप्पड़ वास्तव में उनके पेशेवर बेटर हाफ- कृष्णा अभिषेक के साथ था! हालाँकि, यह कोई विवाद या दरार नहीं थी। हुआ ऐसा कि सुदेश अक्सर मंच पर अपने संवाद भूल जाते थे, एक प्रदर्शन में, कृष्ण ने उन्हें हंसी उत्पन्न करने के लिए थप्पड़ मारा क्योंकि सुदेश अपने संवाद भूल गए। थप्पड़ उनकी विशिष्ट पहचान के रूप में उभरा, सुदेश लहरी इस अंदाज से खुश नहीं थे, और अक्सर कृष्ण को यही बताने की कोशिश करते थे।

    Maniesh Paul, Sudesh Lehri

    लेकिन फिर गेम सुदेश लहरी के हाथ आ गई। जब सुदेश लहरी ने एक बार कृष्ण अभिषेक को थप्पड़ मारा, जिसे मनीष पॉल ने भी देखा। उस थप्पड़ के बाद, कृष्ण ने थप्पड़ की पहचान छोड़ दी और अन्य सेटिंग्स की कोशिश की, फिर भी, कृष्णा-सुदेश भारतीय टेलीविजन की सबसे प्रतिष्ठित और पसंदीदा कॉमेडी जोड़ी में से एक रहे हैं। हाल ही में, कृष्णा अभिषेक ने द मनीष पॉल पॉडकास्ट में भी भाग लिया, जिसने बहुत शोर मचाया क्योंकि इस एपिसोड ने अपने सुपरस्टार चाचा गोविंदा को कृष्णा की पहली सार्वजनिक माफी प्रस्तुत की। बाद में गोविंदा भी एक अलग एपिसोड में पॉडकास्ट का हिस्सा बन कृष्णा से अपने संबंध पर बात की।

    English summary
    Maniesh Paul's podcast show Sudesh Lehri's talk about story of SLAP-stick comedy,here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X