For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बालिका वधू 2 प्रीमियर एपिसोड रिव्यू: फैन्स ने दिए शो को पूरे नंबर, नई आनंदी का हुआ भव्य स्वागत

    |

    कलर्स टीवी पर बालिका वधू का नया सीज़न, 9 अगस्त, सोमवार से शुरू हो चुका है और ये सीरियल अब सोमवार से शुक्रवार तक रात 8 बजे प्रसारित होगा। बालिका वधू 2 का स्वागत फैन्स ने ज़ोरदार तरीके से किया है और फिलहाल पहले एपिसोड के बाद फैन्स लगातार इस शो को ट्विवटर पर ट्रेंड कर रहे हैं और तारीफों के पुल बांध रहे हैं।

    बालिका वधू का ये सीज़न शुरू हुआ है गुजरात के एक गांव में। इस बार बाल विवाह की ये कहानी, राजस्थान की जगह गुजरात में सेट की गई है और इस नएपन को दर्शकों ने खुले दिल से स्वीकार किया है। पहले एपिसोड की शुरूआत हुई है एक समुदाय में हो रहे सामूहिक बाल विवाह के साथ जिसे करवा रहा है गांव का सरपंच।

    हालांकि बाल विवाह की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचती है और हर कोई मौके से फरार हो जाता है। लेकिन किसी को भी इस बात से कोई दिक्कत नहीं है कि वो बाल विवाह कर रहे हैं। इस के ठीक बाद कहानी फोकस करती है दो जिगरी दोस्तों के परिवारों पर। एक परिवार जहां एक छोटा सा बालक है।

    balika-vadhu-season-2-premiere-episode-review-by-fans-call-it-a-superhit-show-already-read-comments

    और दूसरा परिवार जो नन्हें मेहमान का इंतज़ार कर रहा है। लेकिन सब चाहते हैं कि ये नन्हा मेहमान एक बालिका हो जिससे कि ये दोनों दोस्त, अपनी दोस्ती को रिश्तेदारी में बदल सकें। और फिर आखिरकार, शो के पहले ही एपिसोड में स्वागत होता है नई आनंदी का। फैन्स को ये एपिसोड काफी पसंद आया है और उन्होंने अपने कमेंट्स में इस सीज़न को सफल करार दे दिया है।

    बेहद शानदार एपिसोड

    बेहद शानदार एपिसोड

    एक यूज़र ने लिखा - ये बहुत ही शानदार प्रीमियर था। सभी किरदारों को बेहतरीन तरीके से कास्ट किया गया है। सभी का अभिनय, पहले एपिसोड में बहुत ही बढ़िया था। बालिका वधू 2, कलर्स टीवी पर ज़रूर देखिए। गौरतलब है कि बालिका वधू का पहला सीज़न, आनंदी और जगदीश नाम के दो बच्चों पर आधारित था जिनका बाल विवाह करा दिया जाता है।

    फिर आई है एक और आनंदी

    फिर आई है एक और आनंदी

    एक और यूज़र ने लिखा - क्या बढ़िया एपिसोड था। पूरी नई टीम, काफी दिलचस्प है। देखिए, बालिका वधू, हर रोज़ रात 8 बजे। पहले एपिसोड के अंत में सूत्रधार ने एलान कर दिया है कि एक और बार एक और आनंदी का जन्म हो चुका है बाल विवाह जैसी कुप्रथाओं से लड़ने के लिए।

    चाव से देख रहे हैं दर्शक

    चाव से देख रहे हैं दर्शक

    एक और यूज़र ने लिखा - आज का एपिसोड को पूरे शो को जीत ले गया है। कल का एपिसोड देखने का इंतज़ार करना मुश्किल हो रहा है। दिलचस्प है कि नई आनंदी और जगदीश का जन्म तो हो चुका है लेकिन बाल विवाह जैसी कुप्रथा से लड़ने के लिए उन्हें एक बार इस कुप्रथा का शिकार होना पड़ेगा।

    जन्म से पहले तय हुए रिश्ते

    जन्म से पहले तय हुए रिश्ते

    फैन्स ने ये भी बताया कि उन्होंने सारे परिवार के साथ बैठकर बालिका वधू का नया सीज़न देखना शुरू कर दिया है। वहीं कुछ फैन्स ने सभी को सलाह भी दे डाली कि पूरे परिवार के साथ ये शो देखना बेस्ट ऑप्शन है। जहां पिछले बालिका वधू में आनंदी को जगदीश के लिए योग्य वधू के रूप में चुना गया था वहीं इस सीज़न में आनंदी के जन्म से पहले ही उसका वर तय कर दिया गया है।

    दो दोस्तों की कहानी

    दो दोस्तों की कहानी

    कुछ लोगों ने ये भी बताया कि उनका पूरा परिवार, शो उसी उत्सुकता के साथ देख रहा है जैसे कि पहला सीज़न देखा करते थे। अभी से हर कोई दूसरे एपिसोड के आने का इंतज़ार कर रहा है। आनंदी और जगदीश के माता -पिता गहरे दोस्त हैं और उनका रिश्ता आनंदी के जन्म से पहले ही तय कर चुके हैं। अब देखना है कि इस बार आनंदी और जगदीश, बाल विवाह का सामना कैसे करते हैं और उनकी ज़िंदगी में कितनी मुश्किलें आती हैं।

    अगले एपिसोड का है इंतज़ार

    अगले एपिसोड का है इंतज़ार

    एक और यूज़र ने साफ शब्दों में लिखा - वास्तव में ये शो बहुत ही अच्छा है। आगे के एपिसोड का इंतज़ार है। जहां बालिका वधू के पहले ही एपिसोड में आनंदी का स्वागत हो चुका है वहीं दर्शकों को अब जगदीश की एक झलक देखने का इंतज़ार है। वहीं सबको इन बच्चों के जल्द से जल्द बड़े होने का भी बेसब्री से इंतज़ार है।

    नए कलाकारों का इंतज़ार

    नए कलाकारों का इंतज़ार

    शो की तारीफ करते हुए एक यूज़र ने लिखा - बालिका वधू 2 का प्रीमियर सफल रहा है। मेरे परिवार का कोई सदस्य टीवी के सामने से हिला भी नहीं। कलर्स का शो बालिका वधू टीवी के इतिहास के सबसे सफल धारावाहिकों में से एक रहा है। इस शो से अविका गौर और अविनाश मुखर्जी, आनंदी और जगदीश के किरदारों में फैन्स के फेवरिट बन चुके थे। अब इस सीज़न के बाल कलाकारों का इंतज़ार है।

    टीवी पर चलने वाला सबसे लंबा शो बालिका वधू

    टीवी पर चलने वाला सबसे लंबा शो बालिका वधू

    अविका ने 2008 में जब ये शो शुरू किया था तो उनकी उम्र केवल 11 साल की थी। 2008 में शुरू हुआ ये शो 2016 तक दर्शकों को इंटरटेन करता रहा। शो के पहले सीज़न में 2165 एपिसोड थे। जिसके बाद शो का एक और 80 एपिसोड का नया सीज़न आया था जहां आनंदी की बेटी पर कहानी फोकस की गई थी। ये टीवी पर चलने वाले सबसे लंबे शो में से एक था।

    English summary
    Balika Vadhu 2 has premiered on Colors TV and fans have welcomed new Anandi with full zest and declared the season a success already. Balika Vadhu 2 premiere episode has won audiences.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X