For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Yashoda फिल्म एक्ट्रेस Samantha बीमारी को याद कर रोते हुए भड़कीं- मैं मरी नहीं हूं, अंत में जीत होगी

    |

    यशोदा एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं। अस्पताल से एक्ट्रेस ने अपनी तस्वीर साझा करते हुए कुछ दिन पहले इसकी जानकारी दी थी। फिलहाल सामंथा इन दिनों अपनी फिल्म यशोदा का प्रमोशन कर रही हैं। एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है, जहां पर सामंथा रुथ प्रभु ने भावुक होकर अपनी बीमारी के साथ मीडिया में आ रही खबरों का भी जिक्र किया हुआ है।यशोदा के प्रमोशन इवेंट के दौरान एक इंटरव्यू के दौरान सामंथा ने बीमारी पर खुलकर बात की है।एक्ट्रेस अपनी बीमारी पर बात करने के दौरान रोने लगीं।

    एक्ट्रेस ने प्रमोशन के दौरान कहा कि मैंने अपनी पोस्ट में कहा था, कुछ अच्छे दिन होते हैं। कुछ बुरे दिन। मैंने इसका अहसास किया कि एक कदम उठाना मुश्किल होगा। जब मैं पीछे मुड़कर देखती हूं तो मुझे आश्चर्य होता है कि मैं काफी कुछ कर चुकी हूं। मैं यहां लड़ने आयी हूं। और अंत में हम जीतते हैं। मीडिया में खुद की बीमारी पर छपे लेख पर सामंथा प्रभु ने कहा कि मैंने अपने हालात को जानलेवा बताते हुए बहुत सारे लेख देखे हैं। मैं जिस हालत में हूं, वह जीवन के लिए खतरा नहीं है। मैं अभी मरी नहीं हूं। मैं जिंदा हूं।

    एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे नहीं लगता है कि इस तरह की हेडलाइंस की जरूरत है। एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि उन्हें ठीक होने में देर लग रही थी। लेकिन उन्हें जल्दी शेयर करने के लिए मजबूर कर दिया। सामंथा ने बताया कि डॉक्टरों ने उन्हें जल्दी ठीक होने की उम्मीद भी जताई है। आपको बता दें कि सामंथा को मायोसाइटिस नामक बीमारी है।

    इस बीमारी से पीड़ित मरीज को कमजोरी महसूस होती है। उनकी यह फिल्म यशोदा 11 नवंबर को रिलीज हो रही है। इसे तेलुगू, तमिल, कन्नड़, मलयालम में रिलीज हो रही है। याद दिला दें कि सामंथा प्रभु ने बीमारी में रहते हुए यशोदा की शूटिंग हिम्मत के साथ पूरी की।

    English summary
    Yashoda Actress samantha prabhu cry in front of camera talk about battling myositis ,here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X