For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोविड की वजह से ओटीटी का रास्ता लेगी रणबीर कपूर की बिग बजट 'शमशेरा'? निर्देशक ने दिया जवाब

    |

    देश में बढ़ते कोविड के मामलों की वजह से एक बार फिर फिल्मों की रिलीज डेट में बदलाव देखे जा रहे हैं। जहां जनवरी में रिलीज होने वाली फिल्मों को टाल दिया गया है, वहीं कई बड़ी फिल्मों ने ओटीटी का रास्ता अपना लिया है। हाल ही में अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म 'बच्चन पांडे' को भी आगे खिसका दिया है और अब फिल्म 18 मार्च यानि की होली के मौके पर रिलीज हो रही है।

    बता दें, इसी दिन के लिए रणबीर कपूर स्टारर फिल्म 'शमशेरा' को भी लॉक किया गया है। लेकिन क्या ये दोनों फिल्में क्लैश होंगी? अफवाहें हैं कि यशराज बैनर की बिग बजट एक्शन ड्रामा फिल्म शमशेरा ओटीटी की ओर रुख करने वाली है।

    हाल ही में जब फिल्म के निर्देशक करण मल्होत्रा से इस बारे में पूछा गया, तो निर्देशक ने कहा कि फिल्म की रिलीज को लेकर जो भी फैसला होगा, वो पूरी तरह से आदित्य चोपड़ा का होगा।

    होली पर रिलीज फिल्मों की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट- सुपरहिट फिल्म के साथ अक्षय कुमार टॉपहोली पर रिलीज फिल्मों की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट- सुपरहिट फिल्म के साथ अक्षय कुमार टॉप

    इंडिया टुडे से बात करते हुए करण ने कहा, "मैं भी शमशेरा की रिलीज का इंतजार कर रहा हूं। मुझे उम्मीद है कि यह जल्द ही रिलीज होगी, और हम सभी इसे एन्जॉय कर सकेंगे। सच कहूं तो अभी शमशेरा के बारे में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी, क्योंकि, वर्तमान में, हम ऐसी स्थिति में हैं जब समय इतना अप्रत्याशित है। हमने अभी तक फिल्म के पीआर जोन में कदम नहीं रखा है। लेकिन जब समय सही होगा तो हम इसके बारे में निश्चित रूप से बात करेंगे।"

    मैंने सब आदित्य चोपड़ा पर छोड़ दिया है

    मैंने सब आदित्य चोपड़ा पर छोड़ दिया है

    शमशेरा की रिलीज़ के बारे में बोलते हुए, करण ने कहा, "यह पूरी तरह से मेरे निर्माता (आदित्य चोपड़ा) पर है, वह मेरे करियर में अब तक के सबसे सक्रिय निर्माता हैं। वह सबसे बेहतर जानते हैं और मैंने इसे पूरी तरह से उन पर छोड़ दिया है। जहां तक शमशेरा का सवाल है, मैं अपने क्रिएटिव स्पेस को एन्जॉय करता हूं।"

    मैंने ईमानदारी से फिल्म बनाई है

    मैंने ईमानदारी से फिल्म बनाई है

    निर्देशक ने आगे कहा, "मैंने फिल्म को अपनी पूरी ईमानदारी और सभी प्रयासों के साथ बनाया है और फिल्म को अच्छी तरह से आकार दिया है। अब सब कुछ आदित्य चोपड़ा पर निर्भर है। वह इसे कैसे रखना चाहते हैं, उनकी क्या योजना है, सब कुछ उनके हाथ में है। मैंने एक निर्देशक के रूप में अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है और अब मेरे पास देश के सबसे अच्छे निर्माता हैं जो इसे आगे बढ़ा रहे हैं। मैं और क्या मांग सकता था? "

    अमेज़न प्राइम वीडियो भी जुड़ा

    अमेज़न प्राइम वीडियो भी जुड़ा

    बता दें, शमशेरा की पोस्ट थियेट्रिकल डिजिटल राइट्स अमेज़न प्राइम वीडियो ने खरीदी है। यानि की सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद फिल्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी। वहीं सैटेलाइट राइट्स स्टार नेटवर्क को बेची गई है।

    बड़े बजट की फिल्म

    बड़े बजट की फिल्म

    फिल्म के थियेट्रिकल और म्यूजिक राइट्स यशराज फिल्म्स के पास ही हैं। करण मल्होत्रा के निर्देशन में बन रही शमशेरा काफी बड़े स्तर पर बनाई जा रही है। फिल्म में रणबीर कपूर डाकू के किरदार में होंगे और संजय दत्त से टक्कर लेते दिखेंगे।

    एक्शन- एडवेंचर

    एक्शन- एडवेंचर

    शमशेरा फिल्म की टैगलाइन है- करम से डकैत, धरम से आज़ाद.. फिल्म में कई लंबे एक्शन सीक्वेंस डाले गए हैं। रणबीर कपूर ने फिल्म पर बात करते हुए कहा कि, बचपन से ही मेरे दिमाग में बॉलीवुड हीरो की एक छवि थी, शमशेरा मुझे हर वो चीज करने का मौका देगी, तो मैं बतौर हीरो करना चाहता था।

    18वीं सदी की कहानी

    18वीं सदी की कहानी

    एक्शन फिल्म रणबीर कपूर ने कहा- शमशेरा 18वीं सदी की कहानी है। यह मेरी बेहतरीन प्रोजेक्ट में से एक होगी। यह किरदार बहुत चैलेंजिंग है। मैंने अब तक जो गुड बॉय वाली फिल्में की है, अब मैं उसे बदल रहा हूं। यह एक दबंग हीरो वाले किरदार की फिल्म है। एक एक्शन फिल्म है।

    फिल्म 'बचना ऐ हसीनो' के लगभग 9 सालों के बाद यशराज फिल्म्स और रणबीर कपूर एक बार फिर साथ आए हैं।

    English summary
    There were rumours that Ranbir Kapoor's Shamshera will take a route to OTT due to the spike in Covid-19 cases. However, director Karan Malhotra answers.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X