For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    हॉलीवुड एक्टर पॉल रूड से लेकर ब्रैडली कूपर तक की आवाज़ हैं शेरशाह एक्टर साहिल वैद

    |

    इस समय अगर बॉलीवुड में किसी फिल्म की चर्चा है तो वो है सिद्धार्थ मल्होत्रा - कियारा आडवाणी स्टारर शेरशाह की। अब फिल्म में कैप्टन विक्रम बत्रा के दोस्त का किरदार निभाने वाले एक्टर साहिल वैद ने फिल्म के बारे में बात करते हुए इस पर अपनी नाराज़गी जताई है। साहिल वैद ने एक इंटरव्यू में बताया कि कैसे विक्रम बत्रा बायोपिक में हर एक्टर नज़र अंदाज़ कर दिया गया है।

    साहिल वैद ने भले ही बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया हो यशराज फिलम्स की बिट्टू बॉस के साथ लेकिन साहिल 1997 से एक थिएटर आर्टिस्ट रहे हैं। इतना ही नहीं, साहिल वैद बेहतरीन डबिंग आर्टिस्ट हैं जिन्होंने एंट मैन में पॉल रूड की आवाज़ बनकर तो कभी हैंगओवर सीरीज़ में ब्रैडली कूपर की आवाज़ बनकर हिंदी दर्शकों तक इन हॉलीवुड फिल्मों को पहुंचाया है। शेरशाह में साहिल के किरदार को ज़्यादा तवज्जो नहीं मिल पाई जिससे साहिल नाखुश हैं।

    गौरतलब है कि शेरशाह, कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक ज़रूर है लेकिन फिल्म को वाकई कई किरदारों के सपोर्ट ने बनाया जिनमें पवन मल्होत्रा का डिंपल चीमा के पिता का किरदार, साहिल वैद का कैप्टन विक्रम बत्रा के बेस्ट फ्रेंड का किरदार, शिव पंडित का उनके साथी कैडेट का किरदार, अभिरॉय सिंह और निकितन धीर के कैप्टन विक्रम बत्रा के सीनियर के किरदार मुख्य थे।

    लेकिन फिल्म के सफल होने के बाद केवल दो ही लोगों की बात हो रही है - सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी। और साहिल वैद ने इस बात पर अपनी आपत्ति जताई है।

    धर्मा प्रोडक्शन्स से बना है करियर

    धर्मा प्रोडक्शन्स से बना है करियर

    साहिल को ये फिल्म करनी ही पड़ी क्योंकि उनका करियर ही धर्मा प्रोडक्शन्स की फिल्मों के कारण बन पाया है। साहिल ने वरूण धवन के साथ हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया और बदरीनाथ की दुल्हनिया में अहम किरदार निभाए थे। लेकिन शायद इन्हीं फिल्मों की वजह से वो दोस्त के रोल में टाईपकास्ट हो गए। हालांकि साहिल ने अपनी उपस्थिति हर जगह दर्ज करवाई। वरूण धवन की कुली नं.1 में भी वो वरूण धवन के बेस्ट फ्रेंड की भूमिका में थे।

    जब आए जीता दिल

    जब आए जीता दिल

    दिलचस्प है कि साहिल वैद जब भी परदे पर आए उन्होंने फैन्स का दिल ज़रूर जीता। सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा में तो उनके और सुशांत के किरदार की केमिस्ट्री ने सबको हंसाते हंसाते भी रूला कर छोड़ा था। साहिल वही फिल्में करना चाहते हैं जो उन्हें एक अभिनेता के तौर पर पहचान दिला सकें। शेरशाह साहिल को शुरू से ऐसी फिल्म नहीं लगी थी और अब उनका डर सच साबित हुआ। बहरहाल, साहिल ने खुलकर अपने दिल की बात फैन्स तक पहुंचाई है और लोग उनके नज़रिए का सम्मान भी कर रहे हैं। साहिल वैद फिल्म में कैप्टन विक्रम बत्रा के दोस्त सनी की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं। फिल्म अमेज़ॉन प्राईम पर स्ट्रीम हो रही है।

    पूरी स्टारकास्ट बनाती है फिल्म

    पूरी स्टारकास्ट बनाती है फिल्म

    साहिल ने अपने इस इंटरव्यू में कहा कि एक फिल्म उसकी पूरी स्टारकास्ट से बनती है। कैप्टन विक्रम बत्रा की बायिपोक भी ऐसे ही बनी है जहां ढेरों एक्टर्स ने छोटे छोटे ही सही लेकिन सशक्त किरदार निभाए हैं। इन किरदारों को पूरी तरह इग्नोर कर देना साहिल को पसंद नहीं आया और उन्होंने दिल खोलकर अपना पक्ष सामने रखा है।

    विक्रम बत्रा को दिया है ट्रिब्यूट

    विक्रम बत्रा को दिया है ट्रिब्यूट

    साहिल का कहना है कि विक्रम बत्रा बायोपिक कई लोगों के छोटे छोटे किरदारों से जाकर पूरी हुई है। और सभी मंझे हुए कलाकारों ने अपना अहम छोड़कर इन किरदारों को जिया है जिससे कि एक सफल फिल्म बन सके। ये उन सबका तरीका एक वॉर हीरो को अपना ट्रिब्यूट देने का।

    पहचान ना मिलने से नाराज़ साहिल

    पहचान ना मिलने से नाराज़ साहिल

    लेकिन साहिल फिल्म के लिए पहचान ना मिलने से नाराज़ हैं। फिल्म में केवल मुख्य किरदारों को सारी तारीफ मिल रही है और सपोर्टिंग कास्ट की कोई बात भी नहीं कर रहा है, इस बात से साहिल दुखी हैं। उनका कहना है कि वो फिल्म में ये रोल करना ही नहीं चाहते थे। लेकिन चूंकि धर्मा प्रोडक्शन्स की वजह से उनका करियर बना है, इसलिए इस फिल्म के ज़रिए साहिल वैद धर्मा प्रोडक्शन्स को धन्यवाद करना चाहते थे।

    मांगा था कोई सिपाही का रोल

    मांगा था कोई सिपाही का रोल

    जब साहिल वैद को उनका किरदार सौंपा गया तो उन्हें ये बहुत ही छोटा रोल लग रहा था। वो इसे करना नहीं चाहते थे। साहिल डायरेक्टर विष्णु वर्धन के पास गए और उनसे किसी सैनिक का रोल मांगा। साहिल का कहना था कि लोगों ने उन्हें कभी सैनिक की भूमिका में नहीं देखा है। लेकिन उन्हें समझाया गया कि कैप्टन विक्रम बत्रा के दोस्त सनी का किरदार उनके लिए परफेक्ट है।

    English summary
    Shershaah actor Sahil Vaid, Captain Vikram Batra's onscreen friend regrets doing the film as no one else from the film is being credited except Sidharth Malhotra and Kiara Advani.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X