For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    व्यस्क ही देख पाएंगे मटरु की गुलाबी भैंस!

    |

    बॉलीवुड निर्देशक आजकल अपनी फिल्मों पर सेंसर बोर्ड की कैंची से बेहद दुखी हैं और नाराज भी। कई निर्देशक इसलिए दुखी हैं क्योंकि सेंसर बोर्ड ने उनके मेन सीन्स पर कैंची चला दी तो कोई इसलिए नाराज है क्योंकि सेंसर बोर्ड ने उनकी फिल्म को ए सर्टिफिकेट देकर उसके टीवी प्रमोशन पर कैंची चला दी। हाल ही में सेंसर बोर्ड की इस कैंची के शिकार हुए हैं निर्देशक विशाल भारद्वाज। विशाल की आने वाली फिल्म 'मटरु की बिजली का मनडोला' को सेंसर बोर्ड ने 'ए' सर्टिफिकेट दिया है और इसलिए विशाल अब रिवाइजिंग बोर्ड में जाकर इस बारे में फिर से एक बार बात करना चाहते हैं।

    विशाल की फिल्म 'मटरु की बिजली का मनडोला' में अनुष्का शर्मा, इमरान खान और पंकज कपूर ने मुख्य भूमिका निभाई है। लेकिन फिल्म की पब्लिसिटी में सबसे ज्यादा जिस किरदार की बात हो रही है वो है गुलाबी भैंस की। असल में इस फिल्म में एक गुलाबी भैंस है जो कि सिर्फ पंकज कपूर को ही नज़र आती है। पंकज कपूर जो कि मंडोला का किरदार निभा रहे हैं इस गुलाबी भैंस के साथ बात करते हैं लेकिन बाकी किसी को ये भैंस नज़र नहीं आती।

    मटरु के किरदार में हैं इमरान खान और बिजली के किरदार में हैं अनुष्का शर्मा। इमरान खान ने हाल ही में फिल्म के बारे में बताते हुए कहा कि वो पहले इस किरदार को नहीं करना चाहते थे। लेकिन विशाल भारद्वाज ने उन्हें इस किरदार को करने के लिए मनाया और जब आज वो अपने किरदार को देखते हैं तो उन्हें लगता है कि उन्होने इस फिल्म को हां करके बिल्कुल सही किया। इमरान खान और अनुष्का शर्मा ने फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक दूसरी की ढ़ेर सारी तारीफें भी कीं। इमरान ने कहा कि अनुष्का बेहद हॉट हैं और साथ ही वो रियल लाईफ में एक संजीदा किस्म की लड़की हैं वहीं अनुष्का का कहना है कि मटरु की किरदार में इमरान खान कैसे दिखेंगे इस पर उन्हें काफी शक था लेकिन उन्हें इस रोल में देखने के बाद अनुष्का को यकीन हो गया कि इमरान वाकई हॉट हैं।

    फिल्म में गुलाबी भैंस को डालकर विशाल ने एक कॉमिक टच देने की कोशिश की है। लेकिन सेंसर बोर्ड द्वारा ए सर्टिफिकेट देने से वो बेहद नाराज हैं। अब देखिये रिवाइजिंग बोर्ड उनकी इस भैंस को सिर्फ वयस्कों के लिए ही रिलीज करता है या फिर बच्चों के लिए भी। फिल्हाल मटरु, बिजली और मंडोला से तो आप कई बार मिल चुके हैं आइये मिलवाते हैं आपको मंडोला की गुलाबी भैंस से।

    मंडोल की गुलाबी भैंस

    मंडोल की गुलाबी भैंस

    विशाल भारद्वाज की फिल्म मटरु की बिजली का मंडोला 11 जनवरी को रिलीज हो रही है। सेंसर बोर्ड ने इस ए सर्टिफिकेट दिया है।

    मंडोल की गुलाबी भैंस

    मंडोल की गुलाबी भैंस

    इस फिल्म में इमरान खा्न, अनुष्का शर्मा और पंकज कपूर ने मुख्य भूमिका निभाई है। उनके साथ एक गुलाबी भैंस भी मुख्य भूमिका में है।

    मंडोल की गुलाबी भैंस

    मंडोल की गुलाबी भैंस

    इस भैंस की खास बात ये है कि ये सिर्फ मंडोला यानी कि पंकज कपूर को ही नजर आती है और उसी से बात करती है।

    मंडोल की गुलाबी भैंस

    मंडोल की गुलाबी भैंस

    जब इस भैंस को लेकर काफी चर्चाएं होने लगीं तो विशाल ने कहा कि इस फिल्म में सिर्फ गुलाबी भैंस से नहीं है बल्कि इसके अलावा भी फिल्म काफी गुलाबी है।

    मंडोल की गुलाबी भैंस

    मंडोल की गुलाबी भैंस

    इमरान खान ने फिल्म के प्रमोशन के दौरान कहा बिजली यानी कि अनुष्का शर्मा काफी हॉट हैं। वो असल जिंदगी में काफी संजीदा किस्म की लड़की हैं।

    मंडोल की गुलाबी भैंस

    मंडोल की गुलाबी भैंस

    इमरान ने ये भी कहा कि वो पहले इस किरदार को नहीं निभाना चाहते थे लेकिन विशाल के कहने पर उन्होने ये फिल्म की। अब उन्हें लगता है कि इस फिल्म को करके उन्होंने कोई गलत काम नहीं किया।

    English summary
    Matru Ki Bijlee Ka Mandola movie has got 'A' certificate from the Censor Board. Vishal Bhardwaj now wants to go to revising committee to challenge the decision of Censor Board and ask them to again watch the movie and then decide whether it is a 'A' certificate movie or not.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X