For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Faraaz: हंसल मेहता और अनुभव सिन्हा ने पहली बार मिलाया हाथ, थ्रिलर फिल्म 'फराज़' की रिलीज डेट जारी

    |

    Hansal Mehta and Anubhav Sinha's Faraaz: निर्देशक हंसल मेहता 2016 में ढाका कैफे को तबाह करने वाले वास्तविक आतंकवादी हमले पर आधारित एक कठिन कहानी के साथ वापस आ गए हैं। बीएफआई लंदन फिल्म फेस्टिवल 2022 में जबरदस्त प्रतिक्रिया के बाद, ज़हान कपूर और आदित्य रावल स्टारर फिल्म 'फराज़' 3 फरवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है।

    फिल्म के बारे में बात करते हुए निर्माता अनुभव सिन्हा ने कहा, "फ़राज़ एक ऐसी कहानी है जिसे बताने की बहुत ज़रूरत है और हंसल ने दुनिया को झकझोर देने वाली विनाशकारी घटना की कहानी के साथ न्याय किया है। यह एक ऐसे नायक की कहानी है जिसने एक बहादुर विकल्प चुना और एक युवा लड़के की भावना का जश्न मनाया जो अपने नजदीकियों के लिए हमेशा खड़ा रहा।"

    कार में बैठे सैफ अली खान और करीना कपूर को लोगों ने किया जमकर ट्रोल, यहां जानें क्या है मामला!कार में बैठे सैफ अली खान और करीना कपूर को लोगों ने किया जमकर ट्रोल, यहां जानें क्या है मामला!

    वहीं, हंसल मेहता कहते हैं, "मेरे लिए फ़राज़ हमारे ध्रुवीकृत (polarised) समय की कहानी है। ढाका को झकझोरने वाली एक घटना (2016 में होली आर्टिसन कैफे पर हमला) के माध्यम से मैंने हिंसा के व्यापक विषय का पता लगाने की कोशिश की है.. और वास्तव में युवा, कमजोर दिमागों को इसके प्रति क्या प्रेरित करता है। इसे एक रोमांचक थ्रिलर के रूप में तैयार किया गया है, जो एक तनावपूर्ण रात में चलती है, फ़राज़ के साथ मेरा प्रयास भी अपार साहस और मानवता पर प्रकाश डालने का रहा है, जो हिंसा के खिलाफ खड़े होने के लिए आवश्यक है। क्योंकि कट्टरता और इससे होने वाले नरसंहार के खिलाफ खड़ा होना ही इसे हराने का एकमात्र तरीका है।"

    निर्माता भूषण कुमार ने कहा, "बीएफआई प्रीमियर में जबरदस्त सकारात्मक प्रतिक्रिया के बाद, हम आखिरकार एक युवा लड़के की इस अनकही कहानी को दुनिया के सामने लाने के लिए उत्साहित हैं। फ़राज़ निश्चित रूप से आपके दिल में एक राग अलापेगा क्योंकि यह बहादुरी, दोस्ती और मानवता का जश्न मनाता है। मैं इतनी महत्वपूर्ण फिल्म के साथ जुड़कर खुश हूं।"

    फिल्म हंसल मेहता द्वारा निर्देशित है, और भूषण कुमार, अनुभव सिन्हा, साहिल सहगल, साक्षी भट्ट और मजाहिर एम द्वारा निर्मित है। फिल्म को महाना फिल्म्स के सहयोग से टी-सीरीज़ और बनारस मीडिया वर्क्स द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित किया गया है। इसमें जहान कपूर, आदित्य रावल, जूही बब्बर, आमिर अली, सचिन लालवानी, पलक लालवानी और रेशम सहानी ने अभिनय किया है।

    English summary
    Hansal Mehta and Anubhav Sinha collaborate for the first time for thriller film Faraaz, announced the release date. Film to hit theatres on February 3, 2023.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X