For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दिसंबर 2022 में शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं फिल्ममेकर गुनीत मोंगा, डेटिंग ऐप से शुरु हुई थी लव स्टोरी

    By Filmibeat Desk
    |

    ऑस्कर विजेता फिल्म निर्माता गुनीत मोंगा ने अप्रैल में उनकी सगाई के कुछ हफ्ते बाद, दिल्ली के एक बिजनेसमैन सनी कपूर के साथ सुनियोजित तरीके से शादी का नाटक किया था। इसके पीछे वजह थी कि सनी की दादी को कैंसर हो गया था और उनका स्वास्थ्य बिगड़ने लगा था। सनी की दादी का कुछ हफ्ते बाद निधन हो गया।

    बहरहाल, अब दिल्ली में जन्मी यह फिल्म निर्माता आखिरकार अगले महीने अपने प्रेमी और मंगेतर सनी कपूर के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही है। दंपति की 11 और 12 दिसंबर को मुंबई में शादी होने वाली है, जिसके बाद 16 दिसंबर को दिल्ली में बाकी समारोह होंगे। चूंकि गुनीत और सनी दोनों पंजाबी हैं, एक मस्ती भरा मेहंदी और संगीत समारोह के साथ, नाच-गाना के साथ एक बड़ी पंजाबी शादी की उम्मीद कर सकते हैं।

    गुनीत ने कहा, "एक बार दादी जी के लिए पूरी शादी का मंचन करने के बाद हम अब वास्तविक जीवन में शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। हालांकि मेरा जन्म और पालन-पोषण दिल्ली में हुआ था, लेकिन मेरा पूरा जीवन अब मुंबई में है। मुझे यहां परिवार जैसे दोस्त मिले हैं। दिल्ली में रिसेप्शन के साथ सारी सेरेमनी मुंबई में होगी। जब मैं 18 साल की थी, तब से मैं शादी करना चाहती थी और आखिरकार पिछले साल सनी से डेटिंग ऐप पर मिली!"

    filmmaker-guneet-monga-is-tying-the-knot-in-december-2022-in-mumbai-extended-celebration-in-delhi

    Kantara Hindi Box Office: 75 करोड़ किया पार गई फिल्म, बनी ब्लॉकबस्टर, यहां जानें वर्ल्डवाइड कलेक्शनKantara Hindi Box Office: 75 करोड़ किया पार गई फिल्म, बनी ब्लॉकबस्टर, यहां जानें वर्ल्डवाइड कलेक्शन

    वह आगे कहती हैं, 'मैं बहुत आभारी हूं कि मुझे एक ऐसा परिवार मिला है जो इतना प्यार करने वाला है। 23 साल की उम्र में जब से मैंने अपने माता-पिता दोनों को खो दिया है, मैंने एक बड़ा परिवार बनाने का सपना देखा है और मैं उस सपने के सच होने के लिए बहुत उत्साहित हूं। एक बड़े धमाके के साथ साल के अंत का इंतजार और नहीं कर सकती।"

    बता दें, सनी दिल्ली के एक व्यवसायी और फैशन उद्यमी हैं, जो मीनाक्षी क्रिएशंस नाम की एक कंपनी के मालिक हैं। 1990 में उनके पिता द्वारा स्थापित कंपनी दिल्ली में महिलाओं के एथनिक और फ्यूजन वियर के निर्माण और खुदरा क्षेत्र में है। गुनीत के शब्दों में, "सनी के बारे में सबसे अच्छी चीजों में से एक यह है कि वह बेहद सरल और प्यार करने वाले व्यक्ति हैं। वह मेरे सबसे बड़े चीयरलीडर होने के साथ-साथ सबसे बड़े आलोचक भी हैं। भले ही मैं उनसे पिछले साल ही मिली हूं, लेकिन मैं निश्चित रूप से कह सकती हूं कि मैं अपने सबसे अच्छे दोस्त से शादी कर रही हूं।"

    गुनीत की डॉक्यूमेंट्री फिल्म 'पीरियड. एंड ऑफ सेंटेंस' ने 2019 में सर्वश्रेष्ठ डॉक्यूमेंट्री शॉर्ट सब्जेक्ट के लिए अकादमी पुरस्कार जीता था। उनकी प्रोडक्शन कंपनी ने कुछ समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्मों जैसे कि गैंग्स ऑफ वासेपुर, द लंचबॉक्स, मसान, जुबान और पग्लैट को प्रोड्यूस किया है।

    English summary
    Filmmaker Guneet Monga who has produced Bafta nominated and Oscar winning productions is tying the knot in December 2022 in Mumbai, with an extended celebration in Delhi.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X