For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Hari Hara Veera Mallu: साउथ फिल्मों में बॉबी देओल का धमाकेदार डेब्यू, पैन इंडिया फिल्म में बनेंगे औरंगजेब

    |

    Bobby Deol: हरि हारा वीरा मल्लू भारतीय सिनेमा में सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। फिल्म में पवन कल्याण और निधि अग्रवाल मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म को जाने माने फिल्म मेकर कृष जगरलामुदी ने डायरेक्ट कर रहे हैं। मेगा सूर्या प्रोडक्शन के तहत बड़े पैमाने पर एएम रत्नम द्वारा प्रस्तुत इस पैन-इंडिया फिल्म को लेकर जबरदस्त हाइप बना हुआ है, जो पांच भाषाओं - तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में रिलीज होगी।

    इस फिल्म से जुड़ी ताजा जानकारी के मुताबिक, बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल फिल्म की टीम का हिस्सा बन गए हैं। एक्टर फिल्म में मुगल सम्राट औरंगजेब के रूप में दिखाई देंगे, जिसकी शूटिंग उन्होंने हैदराबाद में शुरू कर दी है।

    Cirkus Box Office Day 1: औंधे मुंह गिरी रोहित शेट्टी- रणवीर सिंह की फिल्म, जानें शुक्रवार का कलेक्शनCirkus Box Office Day 1: औंधे मुंह गिरी रोहित शेट्टी- रणवीर सिंह की फिल्म, जानें शुक्रवार का कलेक्शन

    इसके लिए थोटा थारानी द्वारा डिजाइन किया गया एक विशाल 'दरबार' सेट, जो 17वीं शताब्दी का है, तैयार किया गया है। इस दरबार में पवन कल्याण और बॉबी देओल के अहम सीन्स को शूट किया जाएगा। निर्माताओं की तरफ से जारी किए गए एक स्पेशल वीडियो में, हरि हारा वीरा मल्लू की टीम अभिनेता का ग्रैंड वेलकम करती हुई दिखाई दे रही है।

    ऐसे में अपने साउथ फिल्म डेब्यू को लेकर एक्साइटेड बॉबी देओल कहते हैं, "मैं हमेशा से साउथ इंडस्ट्री में काम करना चाहता था और एक ऐसे मौके की तलाश कर रहा था जो मुझे उत्साहित करे। जब मैंने इस फिल्म को सुना तो मैं आकर्षित हो गया। मैं फिल्म में मुगल बादशाह औरंगजेब की भूमिका निभाने के लिए बेहद उत्साहित हूं साथ ही सुपरस्टार पवन कल्याण के साथ काम करने के लिए भी एक्साइटेड हूं। फिल्म के निर्माता एएम रत्नम और निर्देशक कृष जगरलामुडी पहले भी कई शानदार फिल्म कर चुके हैं। इस तरह की बेहतरीन टीम के साथ जुड़ना बहुत अच्छा है।"

    हरि हारा वीरा मल्लू के निर्माताओं ने हाल ही में रामोजी फिल्म सिटी में 40 दिनों का एक लंबा शेड्यूल पूरा किया है, जहां 900 से ज्यादा लोगों के साथ अहम एक्शन सीन्स की शूटिंग हुई है। शूटिंग से पहले एक स्पेशल प्री-शेड्यूल वर्कशॉप का आयोजन किया गया, जिसमें लीड कास्ट और क्रू मौजूद थे।

    फिल्म की टीम इसके ग्रैंड यूनिवर्स को तैयार करने के लिए हर छोटी से छोटी चीज पर खास ध्यान दे रही हैं ताकि दर्शक थिएटर्स में शानदार अनुभव कर सकें। हाल ही में जारी की गई फिल्म की एक खास झलक ने ट्रेड वर्ल्ड और मूवी लवर्स के बीच समान रूप से चर्चा पैदा की थी। वीएस ज्ञानशेखर की सिनेमेटोग्राफी और एमएम कीरावनी द्वारा संगीत के साथ, हरि हारा वीरा मल्लू दयाकर राव द्वारा निर्मित हैं।

    English summary
    Bobby Deol to make Telugu debut with Pawan Kalyan's pan-India film Hari Hara Veera Mallu. Bobby to play the role of Mughal emperor Aurangzeb in the project.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X