For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'हमनें कुछ गलत नहीं किया, तो फिर...' Adipurush पर हो रहे विरोध पर ओम राउत का बड़ा बयान

    |

    फिल्म आदिपुरुष का जब से टीजर रिलीज हुआ है तभी से फिल्म विवादों में घिरी हुई है। फिल्म मेकर्स पर हिंदुओं की भावना को आहत करने का आरोप लगाया जा रहा है। जिसकी वजह है कि फिल्म में दिखाए किरदार भगवान राम, हनुमान और राक्षस रावण की वेशभुशा के साथ छेड़छाड़ की गई है। अब इन्हीं विवादों के बीच फिल्म निर्माता ओम राउत ने अपना पक्ष रखा और इस पर सफाई दी।

    क्या रावण, राम, हनुमान के लुक से हुई छेड़छाड़?
    इंडिया टूडे को दिए इंटरव्यू में जब ओम राउत से पूछा गया कि, राम, रावण, हनुमान के लुक के साथ छेड़छाड़ की गई है? तो फिल्म निर्माता ने इसके जवाब में कहा कि, 'मैं प्रभु राम का बहुत बड़ा भक्त हूं। इस फिल्म में मैंने कुछ गलत नहीं किया है। इतिहास की पवित्रता को ध्यान में रखकर ही काम किया है। जब बचपन में हमने राम रामानंद सागर की रामायण देखी थी तो बहुत प्रभावित हुआ था। उसके बाद बहुत पढ़ा और बहुत कुछ किया भी'।

    रावण के लुक पर ओम राउत ने दी सफाई
    इसके बाद ओम राउत ने राक्षस रावण के दिखाए लुक पर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि, 'उस रामायण में बहुत मॉर्डन टेक्नॉलोजी भी थी। एक तीर आता है, उसमें दस हो जाते और फिर 100 तीर बन जाते हैं। ये सब हमने पहले देखा नहीं था। हमारे लिए ये नया था। आप रावण की बात कर रहे हैं तो रावण एक दानव था। उसका एक क्रूर रोल था। बहुत बड़ी मूंछें करके उसको दिखाया गया था'।

    Adipurush Poster Controversy: वानर सेना स्टूडियो ने शेयर किया राम पोस्टर: यहां से कॉपी हुआ प्रभास का पोस्टरAdipurush Poster Controversy: वानर सेना स्टूडियो ने शेयर किया राम पोस्टर: यहां से कॉपी हुआ प्रभास का पोस्टर

    रावण से अलग है रामचंद सागर के रावण?
    ओम राउत से पूछा गया कि, 'क्या आपका रावण रामचंद सागर के रावण से अलग है? इसका जवाब देते हुए फिल्म निर्माता ने कहा कि, 'हमारा रावण आज के जमाने में डिमोनिक है, क्रूर रावण है। जिसने हमारी सीता मैया का हरण किया था। आज के जमाने में राक्षस कैसे दिखता है, वही दिखाया गया है'।

    क्या फिल्म में बदलाव करेंगे ओम राउत?
    ओम राउत से पूछा गया कि वह फिल्म में बदलाव करने के लिए तैयार हैं? तो इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि, 'हमें सबके आशीर्वाद की जरूरत है। ये फिल्म नहीं है ना ही हम इसे एक प्रोजेक्ट के तौर पर देख रहे हैं। हमने जो आदिपुरुष फिल्म बनाई है, वो एक भक्ति का प्रतीक है। ये हमारे लिए श्रद्धा है और ये करने के लिए मुझे सबके आशीर्वाद की बहुत जरूरत है। जब जनवरी 2023 में आप इस फिल्म को देखेंगे तो मैं किसी को बिल्कुल निराश नहीं करूंगा'।

    इस दिन रिलीज होगी आदिपुरुष
    ओम राउत के डायरेक्शन पर बनीं फिल्म आदिपुरुष में प्रभास और कृति सेनन मुख्य किरदार में नजर आएंगे। दोनों भगवान राम और सीता का किरदार निभाएंगे। इसके अलावा सैफ अली खान फिल्म में राक्षस रावण के किरदार में नजर आएंगे। ये फिल्म अगले साल 12 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

    English summary
    adipurush director om raut reaction on criticism of film teaser
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X