For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    65वां राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार: सर्वश्रेष्ठ फिल्म बनी न्यूटन, पंकज त्रिपाठी को स्पेशल मेंशन अवॉर्ड

    |
    National Awards 2018: Raj Kumar Rao's Newton gets Best Hindi Feature Film Award | FilmiBeat

    65वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में चेयरमैन शेखर कपूर ने अवार्ड्स की घोषणा की जिसमें पंकज त्रिपाठी को न्यूटन के लिए बेस्ट मेंशन के अवॉर्ड मिला है। बता दे इस अवॉर्ड को पाते ही पंकज काफी इमोशनल हो गए और उन्होने कहा कि वो इस राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में सम्मान पाकर काफी ज्यादा खुश है।

    A Kid Like Jake: प्रियंका चोपड़ा की हॉलीवुड फिल्म का ट्रेलर रिलीज, इमोशनल कर देगा वीडियो

    पंकज कहते है कि उनको इस बात की खुशी है कि इस फिल्म के लिए उनके अभिनय को लोगों ने याद रखा और आज इस सम्मान से मुझे नवाजा गया है। पंकज ने फिल्म में एक सीआरपीएफ ऑफिसर का रोल किया था जिसने सबका दिल जीत लिया था। फिल्म न्यूटन को बेस्ट क्षेत्रीय हिंदी फिल्म का अवॉर्ड मिला है।

    अभिनेता ने कहा कि ये रोल उनके बेस्ट रोल्स में से एक है और ये सम्मान पाकर वो काफी ज्यादा एक्साइटेड है। फिल्म न्यूटन के मेकर्स का शुक्रिया करते हुए उन्होने कहा कि फिल्म में उनके सपोर्ट के कारण है उनको इस अभिनय को करने मे काफी आसानी हुई थी।

    पंकज त्रिपाठी ने फिल्म इतना अच्छा अभिनय किया था कि राजकुमार राव को टक्कर दे रहे थे। पंकज के इस योगदान के लिए लोगों ने उनको याद रखा और इस सम्मान से नवाजने का अवसर मिला है।

    पंकज के बारे में बता दें कि ये एक बेहद छोटे और मध्यम वर्गीय परिवार से आते है और इनका परिवार आज भी गांव में खेतों के बीच रहता है। पंकज ने आज ये जो सफलता प्राप्त की है ये उनके लिए किसी बड़ी सफलता से कम नहीं है।

    एक से बढ़कर एक फिल्मों में अपने अभिनय का जादू दिखा चुके पंकज त्रिपाठी इन दिनो बॉलीवुड का एक बड़ा नाम बन चुके है और अच्छे अभिनेताओं में उनका नाम बहुत ही सम्मान के साथ लिया जाता है।

    English summary
    Actor Pankaj tripathi has been awarded for Special mention award for best movie Newton in 65 National awards. Pankaj tripathi play as a CRPF officer in the film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X