विक्रम वेधा कहानी

    यह फिल्म, सुपरहिट तमिल फिल्म विक्रम वेधा की हिंदी रीमेक है, जिसका निर्देशन भी इसके ओरिजिनली डायरेक्टर पुष्कर-गायत्री द्वारा किया गया है। फिल्म में बॉलीवुड के दो दमदार एक्टर्स, सैफ अली खान और ह्रितिक रोशन लीड रोल में दिखाई दिए हैं। इनके अलावा फिल्म में राधिका आप्टे भी मुख्य भूमिका में नजर आयीं हैं । 
    फिल्म की शूटिंग 15 अक्टूबर 2021 को दुबई में शुरू हुई है। 

    कहानी  
    फिल्म की कहानी शुरू होती है और एक एनकाउंटर दिखाया जाता है जिसे विक्रम और उसकी पुलिस टीम द्वारा किया जा रहा है, विक्रम एक ईमानदार पुलिस निरीक्षक है, जो एक खूंखार गैंगस्टर वेधा को पकड़ने की कोशिश कर रहा होता है। शहर के सबसे खतरनाक गैंगस्टर वेधा को पकड़ने के लिए स्पेशल टास्क फोर्स का गठन किया गया है, जिसका हिस्सा है विक्रम, एक ईमानदार और जाबांज पुलिस अफसर। वेधा को पकड़ने के लिए पुलिस जाल बिछा ही रहा होता है कि एक दिन वेधा खुद ही पुलिस के सामने आकर आत्मसमर्पण कर देता है। सभी चकित रहते हैं कि वेधा जैसे गैंगस्टर ने ऐसा क्यों किया! लेकिन पूछताछ के दौरान वो विक्रम को एक पहेलीनुमा कहानी को सुनाता है, और अंत में उससे जवाब मांगता है। विक्रम को अंदाजा नहीं होता है कि उसका जवाब वेधा की प्लानिंग का हिस्सा है।
     
     
    जल्द ही वेधा को जेल से वकील द्वारा छुड़ा लिया जाता है। लेकिन विक्रम के साथ उसका चूहे- बिल्ली का खेल जारी रहता है। जितनी बार वो विक्रम की गिरफ्त में आता है, वेधा उतनी बार एक कहानी सुनाता है और उसका जवाब मांगता है। आखिरी कहानी तक धीरे धीरे विक्रम के लिए सच और झूठ, सही और गलत को देखने का नजरिया पूरी तरह से बदल जाता है। हर कहानी के साथ चीजें कैसे टर्न लेती हैं,अच्छे और बुरे नकाब धीरे धीरे साफ़ होता है। यही इस फिल्म की कहानी है।  
    वेधा के रूप में ह्रितिक का फर्स्ट लुक 10 जनवरी 2022 को रिलीज किया गया है। 
     

    फिल्म का ट्रेलर 8 सितम्बर 2022 को रिलीज किया गया है। 

     
    ये फिल्म 30 सितम्बर 2022 को रिलीज हुई है। 
    विक्रम के रूप में सैफ अली खान का फर्स्ट लुक 24 फरवरी 2022 को रिलीज किया गया है। 


     
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X