For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    PICS: सदाशिव अमरापुरकर को श्रद्धांजलि देने पहुंचे सितारे

    |

    बॉलीवुड के दमदार अभिनेता सदाशिव अमरापुरकर ने सोमवार को मुंबई में अंतिम सांसे लीं। उनकी मृत्यु पर जहां परिवार दुखी था, वहीं पूरे फिल्म इंडस्ट्री में भी माहौल गमगीन था। सोशल मीडिया पर भी इनके चाहने वाले और अन्य लोगों ने अमरापुरकर को श्रद्धाजंलि दी। दर्शकों के दिलों पर राज करने वाले हिंदी और मराठी फिल्मों में दमदार रोल करने वाले सदाशिव अमरापुरकर का अंतिम संस्‍कार आज शाम कर दिया जाएगा। नीचे दिए तस्वीर पर क्लिक कर आप देख सकते हैं सदाशिव अमरापुरकर को श्रद्धांजलि देने पहुंचे लोगों की तस्वीरें।

    सदाशिव अमरापुरकर, बॉलीवुड के उन गिने- चुने अभिनेताओं में से थे, जिनके पास दर्शकों को दहलाने और उन्हें गुदगुदाने दोनों की कला थी। सदाशिव को फिल्म सड़क में निगेटिव किरदार निभाने के लिए काफी सराहा गया था, और इस रोल के लिए कई एवार्ड उनकी झोली में गिरे थे। लेकिन वहीं, फिल्म कुली नंबर वन हो या कोई और फिल्म सदाशिव ने दर्शकों को हंसाने में भी कोई कसर नहीं छो़ड़ी थी।

    अपनी खास शैली के लिए पहचाने जाने वाले बहुमुखी प्रतिभा के धनी सदाशिव अमरापुरकर ने अपने तीन दशकों से भी लंबे करियर में चाहे खलनायक की भूमिका की हो या कोई हास्य भूमिका, दोनों में ही वे अपने अभिनय के जादू से भारतीय सिनेमा के दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहे।

    सदाशिव अमरापुरकर आज भले ही हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनके द्वारा निभाए गए किरदारों में वे हमेशा जिंदा रहेंगे। फेफड़ों की बीमारी से जुझ रहे अमरापुरकर का निधन मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में हुआ। वह 64 साल के थे। उनके के अंतिम दर्शन के लिए कई जानी-मानी हस्तियां पहुंचीं। कॉमेडियन सुनील पाल समेत अभिनेता रजा मुराद, निर्देशक इंद्र कुमार, गोविंद निहलानी, सामाजिक कार्यकर्ता मेधा पाटकर ने उन्हें अंतिम सम्मान दिया। जबकि अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर समेत कई अभिनेताओं ट्वीट कर अमरापुरकर को श्रद्धांजलि दीं।

    English summary
    Bollywood celebs like Anil Sharma, Govind Nihalani, Sadashiv's family and others were snapped at veteran actor Sadashiv Amrapurkar's funeral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X