होमbredcrumbसेलेबbredcrumbसनी लियोन
    सनी लियोन

    सनी लियोन

    Actress/Actor
    Born : 13 May 1981
    Birth Place : कनाडा
    सनी लियोन  का नाम सुनते ही आपके दिमाग में क्‍या आता है ये हमें बताने की जरूरत नहीं है क्‍योंकि हमारे पाठक इतने समझदार तो हैं ही लेकिन फिर भी हम आपको उनसे जुड़े राज और कुछ ऐसे तथ्‍यों से रूबरू कराएंगे जिनसे शायद आप वाकिफ नहीं होंगे। करनजीत कौर वोहरा उर्फ... ReadMore
    Famous For

    सनी लियोन का नाम सुनते ही आपके दिमाग में क्‍या आता है ये हमें बताने की जरूरत नहीं है क्‍योंकि हमारे पाठक इतने समझदार तो हैं ही लेकिन फिर भी हम आपको उनसे जुड़े राज और कुछ ऐसे तथ्‍यों से रूबरू कराएंगे जिनसे शायद आप वाकिफ नहीं होंगे।

    करनजीत कौर वोहरा उर्फ सनी लियोन, हां असली नाम यही है, इंडो-कनाडियन, अमेरिकन अभिनेत्री, व्‍यवसायी और पूर्व पॉर्न फिल्‍मों की अभिनेत्री हैं। उन्‍हें हिन्‍दी फिल्‍मों में आने से पहले कई तरह के संगठनों का विरोध भी झेलना पड़ा क्‍योंकि जो उनका बैकग्राउंड रहा है, व‍‍ह तो जगजाहिर है और भारत जैसे देश में लोगों की भावनाएं जल्‍द ही आ‍हत हो जाती हैा। खैर, इंडस्‍ट्री से भी कई लोगों की तरफ से उनके खिलाफ विरोध के स्‍वर...

    Read More
    • 1
      सनी से जुड़ी कुछ दिलचस्‍प बातें-

      1 वे पॉर्न फिल्‍मों में लंबे वक्‍त तक काम कर चुकी हैं।
    • 2
      2. सनी पोर्न फिल्‍मों में अभिनय करते समय उनका निर्देशन भी किया करती थीं, उन्‍होंने लगभग 42 पोर्न फिल्‍मों का निर्देशन किया है।
    • 3
      3. फिल्‍म जिस्‍म 2 के पोस्‍टर को लेकर भी तब खूब बवाल मचा जब यह पोस्‍टर कई लोगों को काफी उत्‍तेजक लगा इसका काफी ज्‍यादा विरोध हुआ था।
    • 4
      4. उन्‍हें हिन्‍दी फिल्‍मों में एकता कपूर का भरपूर साथ मिला है।
    • 5
      5. रागिनी एमएमएस 2 के प्रमोशन के दौरान वे मुंबई के सिद्धीविनायक मंदिर में अपनी आने वाली फिल्‍म की कामयाबी के लिए मन्‍नत मांगने गईं थीं उस दौरान भी कई संगठनों और पुजारियों ने इसका विरोध किया था।
    • 6
      6. बिग बॉस के घर में दाखिल होने और हिन्‍दी फिल्‍मों में आने से पहले उनका काफी विरोध हुआ था।
    • 7
      7. सनी ने अपने करियर के शुरुआती दिनों में एक जर्मन बेकरी में काम किया था। यह उनकी पहली जॉब थी।
    सनी लियोन कमेंट
     
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X