होमbredcrumbसेलेबbredcrumbमुग्धा गोडसे
    मुग्धा गोडसे

    मुग्धा गोडसे

    Actress
    Born : 26 Jul 1982
    Birth Place : Mumbai
    मुग्धा गोडसे एक भारतीय मॉडल और अभिनेत्री हैं। मुग्धा ने अपने मॉडलिंग करियर में कई सौंदर्य प्रतियोगितायों में हिस्सा लिया। साल 2002 में मुग्धा ने मिस ग्लैडरैग्स मेगा मॉडल हंट के ताज पर कब्ज़ा किया। मुग्धा मिस इंडिया 2004 की सेमी फाइनलिस्ट भी रह चुकीं हैं। इसके... ReadMore
    Famous For
    मुग्धा गोडसे एक भारतीय मॉडल और अभिनेत्री हैं। मुग्धा ने अपने मॉडलिंग करियर में कई सौंदर्य प्रतियोगितायों में हिस्सा लिया। साल 2002 में मुग्धा ने मिस ग्लैडरैग्स मेगा मॉडल हंट के ताज पर कब्ज़ा किया। मुग्धा मिस इंडिया 2004 की सेमी फाइनलिस्ट भी रह चुकीं हैं। इसके अलावा उन्होंने कई सौंदर्य प्रतियोगितायों को भी जीता है। मुग्धा अब तक कई हिंदी फिल्मों में अभिनय कर चुकीं हैं। 

    पृष्ठभूमि
    मुग्धा गोडसे का जन्म बेहद ही निम्न मध्यमवर्गीय परिवार में 26 जुलाई 1982 को महाराष्‍ट्र के पुणे में हुआ था। मुग्धा का बचपन बेहद कठनाईयोँ से भरा था। परिवार की आर्थिक स्थिति कमजोर होने के कारण मुग्धा ने बेहद ही कम उम्र में तेल बेंचना शुरु कर दिया था। जिससे वह लगभग 100 रुपये...
    Read More
    • 1
      1- मुग्धा गोडसे मिस फेमिन इंडिया 2004 की सेमी फाइनलिस्ट रह चुकी हैं। मिस इंडिया कांटेस्ट के दौरान मुग्धा ने मिस परफेक्ट टेन का ख़िताब अपने नाम किया था।
    • 2
      2- फ़िल्मी दुनिया में कदम रखने से पहले मुग्धा मॉडलिंग की दुनिया का जाना-माना चेहरा बन चुकीं थीं। इस दौरान उन्होंने कई कमर्शियल एड, व विडियो फिल्मों में भी काम किया।
    • 3
      3- मुग्धा का बचपन बेहद ही संघर्षपूर्ण बीता। उन्होंने अपने बचपन के दिनों में तेल बेचकर जीवनयापन किया है।
    • 4
      4- मुग्धा एक बहुत ही शालीन अदाकारा हैं। वह अपने किरदार को एक असली बनाने के लिए कड़ी मेहनत करती हैं।
    • 5
      5- मुग्धा गोडसे टीवी सीरीज का फियर फैक्टर शो भी कर चुकीं हैं। जिसमे उनका सबसे खतरनाक स्टंट था, पानी में से मगरमच्छ को निकालना। और वह इस टास्क में विजयी भी हुईं थीं।
    मुग्धा गोडसे कमेंट
     
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X