India
    For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जयेशभाई जोरदार बॉक्स ऑफिस: दूसरे दिन भी नहीं चला रणवीर सिंह का जादू, ना के बराबर बढ़त

    |

    रणवीर सिंह स्टारर जयेशभाई जोरदार बॉक्स ऑफिस पर ठंडी पड़ चुकी है। फिल्म ने जहां 3.25 करोड़ की ओपनिंग दी थी वहीं शनिवार, 14 मई को भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं कर पाई। फिल्म ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर केवल 4 करोड़ की कमाई की।

    हालांकि, दूसरे दिन वर्ड ऑफ माउथ के बाद जयेशभाई जोरदार ने लगभग 26 प्रतिशत बढ़त दिखाई लेकिन रणवीर सिंह जैसे सुपरस्टार के फिल्म में होने के बावजूद, इतनी कम बढ़त ना के बराबर है।

    बात करें अगर ओवरसीज़ की तो फिल्म ने ओवरसीज़ में 2.5 करोड़ की ओपनिंग की है। जबकि यशराज फिल्म्स, विदेशों में अच्छी फैन फॉलोइंग रखता है। लेकिन जयेशभाई, ओवरसीज़ के दर्शकों का दिल नहीं जीत पाए हैं।

    दो दिनों में फिल्म ने भारत में केवल 7.2 करोड़ की कमाई की है वहीं वर्ल्डवाईड 11 करोड़ की कमाई की है। भारत में फिल्म की Gross कमाई 8.5 करोड़ है।

    शुरू से ही नहीं बना माहौल

    शुरू से ही नहीं बना माहौल

    गौरतलब है कि जयेशभाई जोरदार को लेकर शुरू से ही कोई माहौल नहीं बन पाया। अब इसका कारण कोरोना रहा हो या फिर फिल्म को डेब्यू डायरेक्टर के हाथ में सौंपना लेकिन जयेशभाई को लेकर दर्शकों में कोई उत्साह नहीं था। हालांकि, फिल्म के पोस्टर और ट्रेलर के बाद सितारे इसके बारे में बात करते दिखे, लेकिन दर्शकों को जयेशभाई शुरू से ही कमजोर दिखे थे।

    रणवीर सिंह की सबसे कम ओपनिंग

    रणवीर सिंह की सबसे कम ओपनिंग

    गौरतलब है कि जयेशभाई जोरदार, रणवीर सिंह के डेब्यू के बाद से उनके करियर की सबसे कम ओपनिंग है। फिल्म ने केवल 3.5 करोड़ की ओपनिंग की। रणवीर सिंह की पहली फिल्म बैंड बाजा बारात के बाद से आज तक किसी फिल्म ने इतनी कम ओपनिंग नहीं दी है। यहां तक कि रणवीर सिंह के करियर की सभी फ्लॉप फिल्मों ने भी जयेशभाई जोरदार से दो तीन गुना ज़्यादा की ओपनिंग दी है।

    दूसरी बार नकार रहे दर्शक

    दूसरी बार नकार रहे दर्शक

    83 के बाद रणवीर सिंह को दर्शक दूसरी बार बॉक्स ऑफिस पर नकार चुके हैं। जहां 83 की असफलता का दोष कोरोना को दिया गया वहीं जयेशभाई जोरदार की असफलता के लिए फिल्म की कमज़ोर कहानी के अलावा किसी चीज़ को दोष देना केवल एक बहाना होगा। हालांकि, रणवीर सिंह ने 83 को बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप नहीं माना है। देखना है कि जयेशभाई को लेकर वो कितने भ्रम में रहते हैं।

    सात साल बाद फ्लॉप

    सात साल बाद फ्लॉप

    गौरतलब है कि कोरोना काल के बाद भले ही रणवीर सिंह की ये दूसरी फ्लॉप फिल्म है लेकिन रणवीर सिंह की आखिरी फ्लॉप फिल्म 2014 में थी। ये भी एक यशराज फिल्म थी जिसका नाम था किल दिल। फिल्म में रणवीर सिंह के अपोज़िट परिणीति चोपड़ा थी और गोविंदा भी सहायक भूमिका में थे। लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी। इसके बाद 2016 में आदित्य चोपड़ा की बेफिक्रे मुश्किल से ही फ्लॉप होते होते बची थी।

    ओटीटी के चक्कर में नहीं चली फिल्म?

    ओटीटी के चक्कर में नहीं चली फिल्म?

    कोरोना काल के बाद से दर्शक ओटीटी और थिएटर का अंतर समझ चुके हैं और कई दर्शकों का ये मानना है कि जयेशभाई जोरदार एक ओटीटी फिल्म थी। अगर इसे थिएटर में ना रिलीज़ करके डिजिटल रिलीज़ किया गया होता तो ये फिल्म दर्शक आराम से बिना किसी शिकायत के देखते।

    कितना है बजट

    कितना है बजट

    जयेशभाई जोरदार 50 करोड़ के भारी भरकम बजट पर बनी फिल्म है जिसमें से आधे से ज़्यादा हिस्सा फिल्म की स्टारकास्ट की फीस है। रणवीर सिंह ने इस फिल्म के लिए 30 करोड़ की फीस ली है। ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का मुनाफा कमाना तो दूर, फिलहाल तो अपनी लागत निकाल पाना भी बहुत मुश्किल लग रहा है।

    English summary
    Ranveer Singh starrer Jayeshbhai Jordaar fails to earn on day 2 as well. The film has collected over 8 crores in 2 days.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X