For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    5 Reasons- क्यों नहीं कर पाईं अक्षरा दर्शकों को इंप्रेस

    |

    आर बाल्की की शमिताभ फिल्म रिलीज हो चुकी है लेकिन जो भी शमिताभ की बात कर रहा है उसकी जुबां पर या तो अमिताभ बच्चन का नाम है या फिर धनुष का। अमिताभ बच्चन और धनुष के अलावा अक्षरा हासन के बारे में तो कोई बात ही नहीं कर रहा है जैसे कि अक्षरा फिल्म का हिस्सा हो हीं ना। बॉलीवुड क्रिटिक्स ने भी शमिताभ को लेकर जो भी कमेंट्स किये हैं उनमें अक्षरा हासन का नाम बहुत ही कम यूज किया गया है।

    तो आइये इस बात पर चर्चा करते हैं कि आखिर अक्षरा हासन की वो कौन सी कमियां हैं जिनके चलते वो अपनी पहली फिल्म से दर्शकों को इंप्रेस करने में सफल नहीं हो पाईं।

    ब्लैक ड्रेस कोड- कुछ लोगों ने लिखा कि अक्षरा पूरी फिल्म में अधिकर काले रंग के कपड़े ही पहने हुए नज़र आई हैं। अक्षरा की खूबसूरती को कुछ खास तरह से फिल्म में प्रयोग नहीं किया जा सका। यूं लगा कि जैसे अक्षरा का कोई स्टाइलिस्ट ही ना रहा हो।

    हेयर स्टाइल- कुछ क्रिटिक्स का कहना था कि शमिताभ फिल्म में अक्षरा हासन का आधा चेहरा तो छुपा ही रहा। उनका चेहरा देखा ही नहीं जा सका। ये हेयर स्टाइल उनके कुछ खास काम नहीं आया।

    हिंदी उनकी कमजोरी- दक्षिण के कलाकारों की तरह अक्षरा हासन भी हिंदी में बेहद कमजोर हैं। जिसके चलते वो अपने डायलॉग्स तो बोल रही थीं लेकिन कई बार यूं लगा जैसे उन्हें नहीं पता कि किसी डायलॉग के साथ किस तरह का इमोशन दिखाना है।

    अभिनय में ज्यादा जोर देना- अक्षरा हासन ने अपने किरदार के साथ न्याय करने के चक्कर में कुछ ज्यादा ही जोर लगा दिया जिसके चलते कई बार तो यूं लगा वो अपन साथ जबरदस्ती कर रही हों।

    रोबोटिक मूवमेंट्स- शमिताभ में दो बेहतरीन अभिनेता अमिताभ बच्चन और धनुष के सामने अक्षरा कई जगह तो रोबोटिक मूवमेंट्स करती दिखीं। कई सीन्स में अक्षरा के चेहरे पर कोई भाव ही नहीं थे सिर्फ रोबोट की तरह रटा रटाया डायलॉग बोल गयीं।

    English summary
    Shamitabh movie got positive response from the audience, but Akshara Hassan failed to impress fans.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X