For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शमिताभ को लेकर जानिये क्रिटिक्स की राय

    |

    शमिताभ फिल्म को लेकर लोग लगातार अच्छे व काफी खूबसूरत कमेंट्स कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन व धनुष की जोड़ी ने दर्शकों को काफी एंटरटेन किया है। अमिताभ के डायलॉग्स और उनकी आवाज शमिताभ का बेस्ट प्वाइंट है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफलता की आधी जंग तो सिर्फ अमिताभ की आवाज के जरिये ही जीत लेती है।ट

    बॉलीवुड के कई अभिनेताओं ने शमिताभ फिल्म में अमिताभ बच्चन की परफॉर्मेंस को काफी सराहा है। वहीं बॉलीवुड क्रिटिक्स का मानना है कि अमिताभ व धनुष दोनों ने अपना बेस्ट अभिनय दिया है। हालांकि अक्षरा कहीं ना कहीं पीछे रह गयीं।

    आइये जानते हैं शमिताभ की बॉक्स ऑफिस परफॉर्मेंस को लेकर बॉलीवुड क्रिटिक्स का क्या कहना है-

    तरन आदर्श

    शमिताभ शहरी लोगों के लिए एक बेहतरीन फिल्म है। हालांकि छोटे शहरों या कस्बों में फिल्म की ऑडियंस बेहद कम हो सकती है। कुल मिलाकर फिल्म बेहद खूबसूरत और देखने लायक है।

    तरन आदर्श

    शमिताभ में धनुष एक आइकन की तरह नज़र आए हैं जो कि उनके करियर के लिए बेहद जरुरी था। बतौर एक्टर उन्होंने खुद को दोबारा से साबित किया।

    प्रिया गुप्ता

    बिग बी यानी अमिताभ बच्चन शमिताभ फिल्म में सबसे बेस्ट हैं। बाल्की की कहानी और उनकी थीम बेहद अलग और हटकर है। इस मिस ना करें।

    अनुपमा चोपड़ा

    अनुपमा चोपड़ा

    अनुपमा चोपड़ा का कहना है कि शमिताभ एक खूबसूरत फिल्म है लेकिन फिल्म काफी हद तक दर्शकों से इमोशनली कनेक्ट नहीं हो पाती। अमिताभ और दानिष दोनों ही किरदार बेहद मजबूत हैं और फिल्म की कहानी के अनुसार दोनों किरदार काफी बेहतर होते जाते हैं। लेकिन वहीं दूसरी तरफ फिल्म सच्चाई से बेहद परे है।

    दिव्य सोलगामा

    दिव्य सोलगामा

    दिव्य सोलगामा का कहना है शमिताभ की कहानी बेहतरीन है और अमिताभ बच्चन, धनुष के फैंस को शमिताभ जरुर देखनी चाहिए। हालांकि मसाला फिल्मों के दीवानों के लिए शमिताभ थोड़ी फीकी साबित हो सकती है लेकिन जिन लोगों को अच्छे सिनेमा से प्यार है उनके लिए शमिताभ मस्ट वॉच है।

    English summary
    Shamitabh Movie loved by critics. Amitabh Bachchan and Dhanush performance is tremendous in Shamitabh and critics advices not to miss this one.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X