सत्‍यमेव जयते 2 कहानी

    सत्‍यमेव जयते 2 एक आगामी बॉलीवुड फिल्‍म है। जिसमें जॉन अब्राहम और दिव्‍या खोसला कुमार मुख्‍य भूमिका में नजर आयें हैं। फिल्‍म का निर्देशन मिलाप जावेरी द्वारा किया गया हैं जबकि भूषण कुमार, कृष्‍ण कुमार और निखिल आडवाणी ने फिल्‍म को प्रोड्यूस किया है।

    इस फिल्म के लिए जॉन ने अपनी बॉडी पर काफी मेहनत की है, जिसके कारण वह अपनी फिल्म के लिए एकदम परफेक्ट बॉडी में नज़र आये हैं। इस फिल्म मे जॉन डबल रोल में नजर आएं हैं।  

    कहानी 
    सत्य आजाद (जॉन अब्राहम) एक ईमानदार नेता व प्रदेश के गृहमंत्री की भूमिका में हैं। जो देश को भ्रष्टाचार, अपराध, किसान आत्महत्या व अत्याचारों से मुक्त करवाना चाहता है। 80 के दशक में पिरोई गई इस कहानी में सत्य भष्टाचार को खत्म करने के लिए विधानसभा में एंटी क्रप्शन कानून लेकर आता है लेकिन खुद की पार्टी के ही लोग इस कानून को पास करवाने में मुश्किलें खड़ा करते हैं। वहीं सत्य आजाद की पत्नी विद्या आजाद (दिव्या खोसला कुमार) भी विधायक हैं जो पति के ईमानदारी के रास्ते में रोड़ा बनती हैं। सत्य की पत्नी विपक्ष में हैं जो कि मौजूदा समय की चीफ मिनिस्टर चंद्र प्रकाश (हर्ष छाया) की बेटी हैं। सत्य आजाद का भाई जय (जॉन अब्राहम का दूसरा रोल) एक ईमानदार पुलिसवाला है जो अपने भाई सत्य से एकदम अलग है। सत्य जहां लोकतांत्रिक तरीके अपराध मुक्त देश बनाना चाहता है तो वहीं जय का काम करने का तरीका एकदम अलग है। लेकिन फिल्म में एक मोड़ ऐसा आता है जब जय और सत्य एक दूसरे के विपरीत होते हैं। सत्य और जय के पिता दादसाहेब बलराम आजाद (जॉन अब्राहम का तीसरा रोल) एक ईमानदार नेता रहे हैं। जिनकी विरासत और ईमानदारी को लिए सत्य लड़ाई लड़ता है और प्रदेश में अत्याचार मिटाने की हर संभव कोशिश करता है।

    फिल्म 13 मई साल 2021 में ईद के अवसर पर रिलीज़ होने वाली थी लेकिन, देश में बढ़ती महामारी के कारण फिल्म की रिलीज़ डेट को पोस्टपोन कर दिया गया था, जिसके बाद मेकर्स ने नयी रिलीज़ डेट 25 नवंबर 2021 फिल्म के लिए फाइनल की। 
     
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X