प्रेम रतन धन पायो

पाठकों द्वारा समीक्षा

रिलीज़ डेट

12 Nov 2015
कहानी

प्रेम रतन धन पायो से सलमान खान एक बार फिर अपनी सीधी-साधी छवि में लौट रहे हैंा इस फिल्‍म में उनके साथ सोनम कपूर भी पहली बार दिखाई देंगीा फिल्‍म का निर्देशन मशहूर फिल्‍म निर्देशक सूरज बड़जात्‍या कर रहे हैंा फिल्‍म को लेकर दर्शकों में अभी से काफी उत्‍साह हैा फिल्‍म के साल के अंत होने से पहले ही रिलीज होने की उम्‍मीद हैा

 कहानी-एक राजघराने और उसके टूटे परिवार की। राजकुमार विजय सिंह, उनके सौतेले भाई और सौतेली बहनों की दास्तां है 'प्रेम रतन धन पायो'। 

इसमें राजकुमार है, साज़िश करने वाला भाई और सौतेली बहनें हैं. राजकुमार विजय (सलमान खान) अपने  छोटे भाई अजय अजय (नील नितिन मुकेश) और एस्टेट के सीईओ चिराग (अरमान कोहली) के साथ रहता है। उसकी दो सौतेली बहनें हैं और राज-पाट संभालने वाले दीवान साहब (अनुपम खेर) भी हैं। राजकुमार विजय के क़त्ल की कोशिश की जाती है तो दीवान साहब उसके जगह महल में उसके हमशक्ल प्रेम दिलवाले को रख देते हैं।  अयोध्या में रहने वाले प्रेम (सलमान खान) की जो बड़ा दिलवाला है। रामलीला उसे जुबानी याद है। वह हर वक्त अपनी धुन में रहता है। फिर इसमें एक लव ट्राएंगल भी है- दो सलमान और एक सोनम कपूर के बीच।  

Buy Movie Tickets
स्पॉटलाइट में फिल्में