कारवां कहानी

    कारवां वर्ष 2018 की आगामी  बॉलीवुड कॉमेडी ड्रामा है, जिसका निर्देशन आकर्ष खुराना ने और फिल्म का निर्माण रोनी स्क्रूवाला और प्रीति राठी गुप्ता ने किया है।  फिल्म कारवां से मलयाली स्टार दालुकर सलमान हिंदी सिनेमा में डेब्यू करने जा रहे हैं, इसके अलावा फिल्म में इरफ़ान खान, कीर्ति खरबंदा, मिथिला पालकर मुख्य भूमिका मे हैं। फिल्म 3 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।  

    फिल्म तीन अजनबी लोगों की कहानी है जो एक ट्रिप पर मिल जाते हैं। फिल्म की टैगलाइन बहुत दिलचस्प है - दो डेड बॉडी, तीन अजनबी और एक यात्रा।

    फिल्म की कहानी 
    प्लॉट की बात करें तो अविनाश (दुलकर सलमान) एक मायूस जिंदगी जीता है और बैंगलोर की एक आईटी कंपनी में बोरिंग की नौकरी करता है। फ्लैशबैक में खुलासा किया जाता है कि उसका दिल फोटोग्राफी में लगता है लेकिन उसके पिता (आकाश खुराना) फोटोग्राफी के करियर को कभी एप्रूव नहीं करते हैं। वहीं अविनाश की जिंदगी में बड़ा बदलाव तब आता है जब उसे पिता के निधन की खबर मिलती है। जो कि तीर्थ यात्रा के दौरान हुआ है। अविनाश अपने दोस्त यानी शौकत की मदद लेता है उनका मृत शरीर लाने के लिए, जिसके बाद उसे पता चलता है कि उसके पिता की बॉडी दूसरे मृत शरीर से एक्सचेंज हो गई है जो कि तान्या (मिथिला पालकर) की दादी की होती है। इरफान खान, दिलकेर सलमान और मिथिला पालकर की फिल्म कारवां एक रिफ्रेशिंग फिल्म है। इसके सभी किरदारों से ऑडिएंस खुद को जुड़ा हुआ पाएगी। ये ट्रिप आप मिस नहीं कर सकते।
     
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X