हेट स्टोरी 3 (U/A)

पाठकों द्वारा समीक्षा

रिलीज़ डेट

04 Dec 2015
कहानी
हेट स्टोरी 3 फिल्म हेट स्टोरी 2 का सिक्वल है। फिल्म की कहानी आदित्य सिंह और जरीन खान के इर्द गिर्द घुमती है।फिल्म में मुख्य भूमिका में शरमन जोशी,डेज़ी शाह, ज़रीन खान, करन ग्रोवर नजर आयेंगें।

कहानी- फिल्म हेट स्टोरी 3 की कहानी नफरत, धोखे और बदले के इर्दगिर्द है। यह इरोटिक थ्रिलर वर्तमान के कॉर्पोरेट वर्ल्ड के झूठ और बदले पर आधारित है।आदित्य सिंह (शरन जोशी) और सिया सिंह (ज़रीन खान) के हाथ में तब से पारिवारिक बिजनेस की बागडोर है जब से आदित्य के बड़े भाई विक्रम की मौत हुई है। दोनों ही अपनी जिंदगी से काफी खुश हैं,लेकिन उनकी जिंदगी में कुछ ऐसा होता है, जिसके चलते उन्हें आर्थिक समस्या पैदा हो जाती है। मदद के लिए शरमन एक अमीर शख्स सौरव सिंघानिया (करण सिंह ग्रोवर) से मिलता है, लेकिन वे मदद के एवज में कुछ ऐसा मांगता जिसे सुनकर शरमन के होश उड़ जाते हैं।
 
इन दो बिजनेसमैन के बीच काव्या (डैजी) फंसी हुई है जो आदित्य की सेक्रेटरी है।सौरव से काव्या प्यार कर बैठती है। काव्या इस बात से अनजान कि सौरव सिर्फ उसे इस्तेमाल कर रहा है और वह उसके हाथ की कठपुतली बन गई है। काव्या का उपयोग सौरव, आदित्य को बरबाद करने में कर रहा है। आगे की कहानी आदित्य और सिया का एक साथ मिलकर सौरव की असलियत जानना और उससे निपटना है। फिल्म दर्शकों को रिश्तों में प्यार, नफरत और धोखे जैसे एहसास कराती है।

Buy Movie Tickets
स्पॉटलाइट में फिल्में