For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बॉलीवुड की इस हफ्ते की टॉप गॉसिप

    |

    बॉलीवुड की इस हफ्ते की टॉप गॉसिप रही प्रियंका चोपड़ा को सुपरमॉम बनने के लिए ब्रेक चाहिए। इसके अलावा कृति सेनन द्वारा अक्षय की फिल्म छोड़कर शाहरुख खान की फिल्म साइन करना भी एक बड़ी गॉसिप थी।

    इस हफ्ते की टॉप 5 गॉसिप कुछ यूं हैं-

    प्रिंयका चोपड़ा का कहना है कि उन्हें काम से वक्त ही नहीं मिलता कि वो अपने ऊपर वक्त व्यतीत कर सकें। इसलिए वो तभी काम से ब्रेक लेंगी जब उन्हें बच्चों को बड़ा करना होगा। जानिये क्या है इस खबर की असलियत।

    कृति के पास डेट्स की प्रॉब्लम थी और ऐसे में उन्हें ऑफर हो गई रोहित शेट्टी की शाहरूख-काजोल स्टारर दिलवाले। अब खबर ये है कि सिंह इज ब्लिंग भी शुरु होने वाली है कृति हैं परेशान। पढिये ये इंटरेस्टिंग गॉसिप।

    यूं तो आज शाहरुख खान बॉलीवुड के किंग खान हैं लेकन एक समय वो भी था जब शाहरुख खान के सामने सलमान खान बॉलीवुड हसीना ऐश्वर्या राय के साथ बॉस की तरह खड़े होते थे। शाहरुख सिर्फ इन दोनों के तकते रह जाते थे। पढिये ये इंटरेस्टिंग गॉसिप।

    अनुष्का शर्मा की एनएच 10 इस साल की बेहतरीन फिल्मों में से एक है। फिल्म की सफलता से निर्माता-एक्टर अनुष्का शर्मा बेहद खुश हैं। लेकिन ऐसे मौके पर उन्होंने कुछ ऐसा कहा कि जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे उन्होंने शाहरुख और आमिर के साथ काम करने को अपनी मिस्टेक माना है। पढिये ये इंटरेस्टिंग गॉसिप।

    एक सेक्‍स स्‍कैंडल से कथित तौर अपना नाम जोड़े जाने पर बॉलीवुड की क्‍वीन कैटरीना कैफ की नींदें उड़ गई हैं। उठते-बैठते उन्‍हें बस एक ही बात की फिक्र सता रही है, कि लोग ऐसा कैसे कर सकते हैं। ये खबर तो है साल 2010 की लेकिन अभी तक ये गॉसिप टॉप पॉजीशन पर है। पढिये ये इंटरेस्टिंग गॉसिप।

    <strong>Top News this week- शाहरुख को किस करते देख फैन हुई अपसेट</strong>Top News this week- शाहरुख को किस करते देख फैन हुई अपसेट

    English summary
    Kriti Senon did mistake to chose Shahrukh Khan over Akshay Kumar is the top gossip of this week. Katrina Kaif stresses over sex scandal. More latest gossip read here.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X