»   » सेक्‍स वीडियो ने उड़ाई कैटरीना कैफ की नींद

सेक्‍स वीडियो ने उड़ाई कैटरीना कैफ की नींद

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

एक सेक्‍स स्‍कैंडल से कथित तौर अपना नाम जोड़े जाने पर बॉलीवुड की क्‍वीन कैटरीना कैफ की नींदें उड़ गई हैं। उठते-बैठते उन्‍हें बस एक ही बात की फिक्र सता रही है, कि लोग ऐसा कैसे कर सकते हैं। एक सेक्‍स वीडियो में महिला को कैटरीना कैफ बताया जा रहा है, जिस वर कैट आग बबूला भी हुईं। वो इस बारे में चर्चा तक नहीं करना चाहती हैं।

हुआ यूं कि बुधवार को इंटरनेट पर एक वीडियो रिलीज हुआ जिसमें एक भारतीय महिला जो एकदम कैटरीना कैफ जैसी दिख रही है, उसने कुछ पोर्न सीन दिए हैं। वीडियो जारी करने वाले ने वीडियो का शीर्षक भी कैटरीना के नाम पर दिया- 'कैटरीना कैफ सेक्‍स स्‍कैंडल।' वीडियो में दिखाया गया है कि कैटरीना कैफ जैसी दिखने वाली महिला भारतीय पोषाक व गहने पहने हुई है, जो धीरे-धीरे अपने वस्‍त्र उतारती है और फिर कई पुरुषों के साथ सेक्‍स करती है।

क्लिक करें- कैटरीना कैफ की तस्‍वीरें

वीडियो रिलीज होते ही इंटरनेट पर मोस्‍ट वॉच्‍ड वीडियो में आ गया। वीडियो में महिला कैटरीना कैफ है या कोई और, इस पर बहस छिड़ गई। यही नहीं वीडियो की विश्‍वसनीयता पर भी सवाल उठने लगे हैं।

हम आपको बता दें, कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, इससे पहले बॉलीवुड की करीना कपूर, शाहिद कपूर, प्रीति जिंटा, रिया सेन, मल्लिका शेरावत की डुप्‍लीकेट के वीडियो व तस्‍वीरें आ चुकी हैं। जिनकी वजह से वे परेशान हुई थीं और अब कैटरीना कैफ परेशान हैं।

खैर जनता ऐसे वीडियो व तस्‍वीरों की असलियत जानती है, लिहाजा इससे कैटरीना कैफ की छवि पर कोई असर नहीं पड़ने वाला। उम्‍मीद है कैटरीना भी इस विवाद से जल्‍द ही बाहर आ जाएंगी। हालांकि यह जांच का विषय भी है। सेलीब्रिटीज़ को बदनाम करने के लिए इस प्रकार के वीडियो या तस्‍वीरें कौन जारी करता है।

Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi