जीवनी
आथिया शेट्टी एक भारतीय अभिनेत्री है।  श्रद्धा कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, वरुण धवन की तरह स्टार किड आथिया शेट्टी भी बॉलीवुड में अपना परचम लहराने की पूरी तैयार से तैयारी कर चुकी हैं।  इसके लिए उन्होंने हर चीज की पारंगत ट्रेनिंग भी ली है। आथिया शेट्टी जल्द ही निखिल आडवाणी की फिल्म हीरो से फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री मारने वाली हैं। फिल्म हीरो में आथिया के अपोजिट आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली भी नजर आएंगें।

पृष्ठभूमि- 5 नवंबर 1992 को मुंबई में जन्मीं आथिया बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता और निर्माता सुनील शेट्टी की बेटी हैं।  आथिया की माँ का नाम- माना शेट्टी है।  अथिया का एक छोटा भाई भी है अहान शेट्टी।  

पढ़ाई-  फिल्मी परिवार से होने के कारण आथिया को बचपन से ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में जाने की ख्वाइश थी।  जिसके लिए उन्होंने खूब मेहनत की।  आथिया ने अपनी फ़िल्मी पारी शुरू करने से पहले एक्टिंग की बारिकीयोँ को सीखने के लिए न्यू यॉर्क फिल्म एकेडेमी से ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी की।  आथिया को एक्टिंग के अलावा डांसिंग का भी बेहद शौक है।  उन्होंने अपनी डांसिंग स्किल्स को और अच्छा करने के लिए फिल्म जगत के मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूज़ा से ट्रेनिंग ली है।

फ़िल्मी करियर-  आथिया शेट्टी अपने फिल्मी करियर की शुरुआत निखिल अडवाणी की फिल्म हीरो से करने जा रही हैं। बता दे, यह फिल्म 1983 में सुभाष घई निर्देशित फिल्म हीरो की रीमेक है। यह फिल्म आगामी 11 सितम्बर को रिलीज होगी।

आथिया से जुडी रोचक बातें------

1-आथिया बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता-निर्माता सुनील शेट्टी की बेटी हैं।   
2-  आथिया को बचपन से ही फिल्मों में अभिनय करने का शौक था, इसलिए अभिनय की दुनिया में आने से पहले आथिया ने अभिनय से जुड़ हर बारीकी को काफी करीने से सीखा है।  
3-  आथिया को बॉलीवुड में पहला ब्रेक भाईजान सलमान खान ने दिया है।  दरअसल, हीरो का रीमेक सलमान की होम प्रोडक्शन की ही देन है।  
4- क्या आपको पता है, अभी तक हीरो गर्ल सिल्वर स्क्रीन पर तो नजर नहीं आई लेकिन उनका पहला फोटोशूट जरूर आ गया, वो भी उनके गॉडफादर सलमान खान के साथ।
5- आथिया अपनी फिल्म के रिलीज के पहले ही फ़िल्मफेयर के कवर पेज पर भी नजर आ चुकीं हैं। 
Buy Movie Tickets