»   » बिग बॉस 10 लाइव:स्वामीजी ने घर में मचाया आतंक...घरवाले बोले बाहर निकालो

बिग बॉस 10 लाइव:स्वामीजी ने घर में मचाया आतंक...घरवाले बोले बाहर निकालो

बिगबॉस लाइव अपडेट के मुताबिक सभी घरवाले स्वामीजी के व्यवहार से काफी परेशान हो चुके हैं जिसके बाद सभी उन्हें बाहर निकालने के लिए बिग बॉस से गुहार लगा रहे हैं

Written by: Goldi
Subscribe to Filmibeat Hindi

दिन ब दिन बिग बॉस काफी दिलचस्प होता जा रहा है। हाल ही में घर के अंदर लग्जरी बजट टास्क खत्म हुआ जिसके बाद रोहन अगले हफ्ते भी घर के कप्तान बने रहेंगे।

 

bigg boss 10 live update housemates boycott swami om

बीते दिन बिग बॉस रात में स्वामीजी, नितिभा ,मोना और लोपा को रोहन की कठपुतली बनने को कहते हैं।जिसके बाद बिग बॉस रोहन   पूछते है कि वह किसे सजा देना चाहते है तो रोहन ओमजी की रस्सी उठाता है। जिसके बाद ओमजी रोहन को एहसान फरामोश बोलकर उसके घरवालो की परवरिश को लेकर सवाल उठाते हैं। 

 

लाइव अपडेट के मुताबिक, बिग बॉस रोहन से ऐसे चार कमजोर सदस्यों का नाम लेने को कहते है जो लग्जरी तस्की को ठीक से नहीं कर पाए। जैसे ही रोहन स्वामीजी का नाम लेता है वह रोहन से कहते है कि,'तुम मेरी वजह से कप्तान बने होm जिसके बाद रोहन ओम जी के बीच बहस छिड़ जाती है।

 इतना ही नहीं बाद में बानी और सबही घरवाले गार्डन एरिया में खुद को असुरक्षित बताते हुए बिग बॉस से स्वामी को घर से निकालने के लिए रिक्वेस्ट करते हैं। जिसके बीच में मनु भी कहता है कि, अब उसे घर में डर लग रहा है।

 

English summary
bigg boss 10 live update housemates boycott swami om.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos