»   » बिग बॉस 10 Live: सनी को इम्प्रेस करने में जुटे घरवाले..फिर स्वामीजी ने की गंदी हरकत

बिग बॉस 10 Live: सनी को इम्प्रेस करने में जुटे घरवाले..फिर स्वामीजी ने की गंदी हरकत

बिग बॉस सीजन 10 में लाइव अपडेट के मुताबिक घर के अंदर सनी लियोन नजर आने वाली हैं। घरवालो को सनी को इम्प्रेस करने के लिए कुछ वीडयो बनाने है..लेकिन इसी बीच स्वामीजी ने फिर कर दी गंदी हरकत..जाने

Written by: Goldi
Subscribe to Filmibeat Hindi

करण मेहरा और लोकेश के घर से बेघर होने के बाद घर में जहां सब दुखी हैं।लेकिन अब घर में सबके दुःख करने आ रही है सनी लियोन। जी हां आप सही पढ़ रहें है लाइव अपडेट के मुताबिक आज बिगबॉस के घर में सनी लियोन की एंट्री होगी।

 

Sunny Leone enters the Bigg Boss House!

सनी लियोन घर में दो टीम बनाएगी और दोनों तेअमो को कुछ वीडियोज बनाने को कहेंगी, जिस टीम के वीडियो उन्होंने इम्प्रेस करेंगे वह इस हफ्ते घर से बेघर होने से बाख जाएंगे जो टीम उन्हें इम्प्रेस करने में अद्फ्ल होगी वह पूरी की पूरी टीम घर से बेघर होने के लिए नोमिनेट हो जाएगी।

इस दौरान दर्शकों को घर में काफी कुछ मजेदार देखने को मिलेगा। रोहन की टीम में मनु,मोना स्वामीजी और लोपा होंगे तो बानी की टीम में राहुल, गौरव, मानवीर और नितिभा होंगे।

सलमान के द्वारा फटकारने के बाद भी बाबा अपनी हरकतों से बाज नहीं आये है। वह मनु और मोना को किसिंग वीडियो बनाने की सलाह देते जिसे सुन मनु बाबा पर विफर पड़ते हैं।

इस दौरान गौरव और राहुल मिलाकर एक एंटरटेनिंग वीडियो बनाते है जिसमे दोनों ब्रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं।तो एक तरफ रोहन मनु और स्वामीजी एक फ़ार्म में खड़े वीडियो बना रहे होते है। इस वीडियो में रोहन स्वामीजी को लात भी मारते है।

तो वहीं दूसरी और लोपा मनु और रोहन के सामने पोल डांस करते हुए नजर आयेंगी।
 
घर में हंसी मजाक चल रहा होगी कि तभी स्वामीजी रोहन को राम और मनु को रावण कह देंगे...जिसके बाद सभी घरवाले स्वामीजी से कहते हैं अप सबके साथ ख़ुशी ख़ुशी रहे उसी में सबकी भलाई है। 

देखना दिलचस्प होगा कि कौन सी टीम यह टास्क जीतती है। तब तक आप पढ़ते रहिये hindifilmibeat.com
 
बिग बॉस 10: स्वामीजी को अरेस्ट करने पहुंची पुलिस...लेकिन!

English summary
bigg boss 10 live update Sunny Leone enters the Bigg Boss House
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos