»   » बिग बॉस लाइव: शुरू हुआ प्रियंका का गेम प्लान...निशाने पर मोना

बिग बॉस लाइव: शुरू हुआ प्रियंका का गेम प्लान...निशाने पर मोना

बिग बॉस सीजन 10 में लग चुका है वाइल्ड कार्ड एंट्रीज का तड़का। इसी के साथ शुरू हो चुका ए प्रियंका मास्टर प्लान..जानिए क्या है प्रियंका जग्गा का मास्टर प्लान

Written by: Goldi
Subscribe to Filmibeat Hindi

बिग बॉस सीजन 10 में लग चुका है वाइल्ड कार्ड एंट्रीज का तड़का। जैसा की शो में हुई है चार वाइल्ड कार्ड एंट्री..इस वाइल्ड कार्ड एंट्री मे एक प्रतिभागी है प्रियंका जग्गा जिन्हें घरवाले फूटी आंख नहीं पसंद करते। इसमें कोई शक नहीं है कि प्रियंका इस बार घर में पूरे प्लान के साथ अंदर आई हैं।

bigg boss 10 live Priyanka Jagga Muise back in action on Bigg Boss 10!

 तभी तो प्रियंका ने घर के अंदर आते ही मनु-मानवीर और मन्नू की तिकड़ी को तोड़ने की योजना बनाई। लाइव अपडेट के मुताबिक, प्रियंका मानवीर से कहती है कि, प्रियंका और मोना एक जगह नहीं रह सकते।ये तिकड़ी तोड़ने पड़ेगी या तो मोना,मानवीर और मन्नू या फिर मनु,प्रियंका और मन्नू रहेंगे।

 


तो वहीं आज बिग-बॉस के घर में होगी नॉमिनेशन प्रक्रिया। बिग बॉस के गार्डन एरिया में कुछ प्लास्टिक के डोम्ब बनाये जायेंगे जिनमे वाइल्ड कार्ड प्रतिभागी के साथ घरवालो को रहना है। जो उस डोम्ब से जल्द निकल आएगा वह इस  हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नोमिनेट हो जायेगा।
 

 तो वहीं घर के अंदर स्वामीजी का होने वाला है जबरदस्त मेकओवर।  

 

डोम्ब के अंदर बानी और प्रियंका एक साथ जायेंगे जहां बानी प्रियंका से कहती है कि मोना नहीं चाहती कि प्रियंका सेफ रहे। प्रियंका मोनाऔर मनु की दोस्ती को पहले से ही काफी नापसंद करती है । वह कहती है मोना अक्सर सभी  सेलेब्रिटीज का मजाक बनाती है और उसका मेरा कोई भी मुकाबला नहीं है।
 

वहीं प्रियंका मनु पर इल्जाम लगाते हुए कहती है कि मनु ने सुकी दोस्ती पर भरोसा नहीं किया उसने मेरा ट्रस्ट तोड़ा है। जिसके बाद मनु उसे फालतू की बाते करने से मना करता है और पूछता है कि वह उसपर क्यों ट्रस्ट करे। जिसेक बाद प्रियंका कहती है तुम अपना खेलो मै अपना खेल रही हूं।

bigg boss 10 live Priyanka Jagga Muise back in action

English summary
bigg boss 10 live Priyanka Jagga Muise back in action on Bigg Boss 10!
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos