»   » Box Office - आलिया ने दी अक्षय को मात..फिल्म ने तोड़े एयरलिफ्ट के रिकॉर्ड

Box Office - आलिया ने दी अक्षय को मात..फिल्म ने तोड़े एयरलिफ्ट के रिकॉर्ड

Subscribe to Filmibeat Hindi

डॉयरेक्टर शकुन बत्रा की फिल्म कपूर एंड सन्स कमाई के मामले में भी काफी आगे जाती दिख रही है। जाहिर है फिल्म अच्छी है तो लोग देखेंगे हीं। फिल्म की ओपनिंग शानदार रही और विदेशों में ओपनिंग के मामले में फिल्म ने एयरलिफ्ट के रिकॉर्ड को भी तोड़ डाला ।

बता दें कि एयरलिफ्ट ने 2.78 मिलियन कमाया था जबकि कपूर एंड सन्स 2.9 मिलियन कमा चुकी है। भारत में भी पहले वीकएंड में फिल्म 26.35 करोड़ कमा चुकी है। और सोमवार तक फिल्म की कमाई 31 करोड़ हो चुकी है। आपको बता दें कि फिल्म का बजट 35 करोड़ है ।

[Ooo: तो इसलिए करीना ने कर दी अजय देवगन की बादशाहो रिजेक्ट!]

फिल्म की ओपनिंग को देखकर माना जा सकता है फिल्म हिट के साथ हो सकता है जल्द हीं 100 करोड़ी क्लब में शामिल हो जाए। अभी तक कमाई के मामले में एयरलिफ्ट साल की सबसे हिट और बड़ी फिल्म है।

बहरहाल, उम्मीद करते हैं कि फिल्म कपूर एंड सन्स से आलिया भट्ट के नाम एक ब्लॉकबस्टर मूवी जुड़ जाएगी। यहां देंखे आलिया भट्ट के फिल्मों की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन-

कपूर एंड सन्स Vs एयरलिफ्ट

कपूर एंड सन्स Vs एयरलिफ्ट

विदेशों में ओपनिंग के मामले में तो कपूर एंड सन्स ने एयरलिफ्ट को पीछे छोड़ दिया लेकिन कलेक्शन कैसा होता है फिल्म का एसके लिए थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा। आगे की स्लाइड पर देखिए आलिया भट्ट की फिल्मों का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन।

स्टूडेंट ऑफ दि ईयर

स्टूडेंट ऑफ दि ईयर

आलिया भट्ट की डेब्यू फिल्म स्टूडेंट ऑफ दि ईयर ने बॉक्स ऑफिस पर 70 करोड़ का कलेक्शन किया था। फिल्म ने ओपनिंग डे पर 9 करोड़ कमाया था।

हाईवे

हाईवे

आलिया भट्ट की दूसरी फिल्म हाईवे फ्लॉप रही थी. फिल्म ने 27.25 करोड़ का कारोबार किया था। फिल्म ने 3.75 करोड़ के साथ ओपनिंग की थी।

हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया

हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया

वरूण धवन के साथ फिल्म हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया ने 76. 81 करोड़ का कलेक्शन किया था। फिल्म की ओपनिंग 9 करोड़ के साथ हुई थी।

2 स्टेट्स

2 स्टेट्स

अर्जुन कपूर के साथ लोगों ने आलिया को खूब पसंद किया था। फिल्म ने 104 करोड़ का कलेक्शन किया था। आलिया की पहली 100 करोड़ी फिल्म।

शानदार

शानदार

लेकिन आलिया की खुशी ज्यादा समय तक नहीं रह पाई.. शानदार बुरी तरह फ्लॉप रही। 13 करोड़ की ओपनिंग के बाद भी फिल्म केवल 42 करोड़ की कमा पायी।

कपूर एंड सन्स

कपूर एंड सन्स

बहरहाल, उम्मीद है कपूर एंड सन्स आलिया को एक और 100 करोड़ी फिल्म देगी। फिल्म में आलिया के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और फवाद खान हैं और पहले वीक एंड पर फिल्म 26 करोड़ की कमाई कर चुकी है।

जब उड़ा इन स्टार्स का मजाक..

जब उड़ा इन स्टार्स का मजाक..

MUST READ

जब उड़ा इन स्टार्स का मजाक..कुछ ऐसा था रिएक्शन

English summary
Director Shakun Batra’s modern age family drama Kapoor And Sons featuring Sidharth Malhotra, Fawad Khan and Alia Bhatt in lead roles has taken a fantastic opening in the overseas market.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos