»   » फवाद खान अकेले पड़े पूरे बॉलीवुड पर भारी

फवाद खान अकेले पड़े पूरे बॉलीवुड पर भारी

Subscribe to Filmibeat Hindi

फवाद खान ऐसे स्टार हैं जिन्होंने पहली हीं फिल्म से ना जाने कितनों को अपनी दिवाना बना दिया। उनकी पहली फिल्म खूबसूरत थी जिसमें वो सोनम कपूर के साथ नजर आए थे।

फिल्म में सबसे ज्यादा तारीफ किसी को मिली तो वो हैं फवाद खान। उनके लुक्स की वजह से उनकी फीमेल फैन्स की तादाद खासकर काफी लंबी है और अब उनकी दूसरी फिल्म कपूर एंड सन्स भी रिलीज को तैयार है। फिल्म 18 मार्च को रिलीज होने वाली है और लोगों को फिर फवाद खान का इंतजार है।

[सलमान-शाहरूख से कहीं आगे हैं ये 'नए सनीमा' के सितारे..]

वैसे इस साल फवाद की काफी फिल्में इस साल रिलीज को तैयार हैं। कपूर एंड सन्स के बाद ऐ दिल मुश्किल और धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी में भी वो विराट कोहली की भूमिका में नजर आएंगे।

इन दिनों वैसे फवाद कपूर एंड संस के प्रमोशन में बिजी हैं और उनकी लगातार फैन फॉलोइंग बढ़ते जा रही है। उनके अंदर हर वो क्वालिटी है जो एक स्टार में होनी चाहिए। अकेले फवाद में शाहरूख, सलमान से लेकर रणबीर कपूर तक की क्वालिटी है जानिए कैसे।

फवाद खान

फवाद खान

पाकिस्तान से आए इस स्टार ने आते हीं पहली फिल्म के साथ छा गए। फवाद की अगली फिल्म आने वाली है। अगली स्लाइड पर देखिए सलमान खान की कौन सी क्वालिटी है फवाद खान में।

सलमान खान की मासूमियत

सलमान खान की मासूमियत

सलमान खान अगर फिल्म में मासूूम लग जाएं तो उनको कोई टक्कर नहीं दे सकता लेकिन फवाद खान अब ऐसे स्टार आए हैं जिनकी सलमान की तरह आखों से मासूमियत टपकती है।

शाहरूख खान

शाहरूख खान

वैसे तो शाहरूख खान कोई रोमांस में टक्कर नहीं दे सकता। हम ये नहीं कह रहे की फवाद शाहरूख की तरह हैं लेकिन रोमांटिक सीन में उनके लुक जरूर याद दिला देते हैं।

रफ एंड टफ

रफ एंड टफ

फवाद और अक्षय कुमार दोनों में ही ये क्वालिटी है कि दोनों बड़े हीं रफ एंड टफ लगते हैं। है ना शानदार ?

रणबीर कपूर

रणबीर कपूर

लुक्स के मामले में रणबीर के टक्कर में कोई नहीं है। उन्हें काफी चॉकलेटी और हैंडसम माना जाता है तो लीजिए रणबीर के बाद फवाद खान में भी यही क्वालिटी है।

बीबी के भक्त..

बीबी के भक्त..

जैसे शाहरूख खान अपनी पत्नी गौरी के भक्त हैं ठीक वैसे हीं फवाद खान भी हैं। सदफ से शादी करने के लिए सदफ के परिवारवालों के कहने पर उन्होंने 9 से 5 की नौकरी भी कर ली जैसे शाहरूख गौरी को पाने के लिए कुछ भी कर सकते थे।

रणवीर सिंह

रणवीर सिंह

रणवीर सिंह एक ऐसे स्टार हैं जो स्मार्ट से लेकर फंकी ड्रेसेस पहन लें वो हमेशा लगते हैं और उनपर सबकूछ सूट करता है और खासकर वो हर कैरेक्टर में रम जाते हैं ठीक वैसा हीं फवाद खान के साथ भी है।

अजय देवगन

अजय देवगन

अब अजय देवगन के इंटेस लुक को तो कोई टक्कर नहीं दे सकता खासकर उनकी आखों से की गई एक्टिंग को। फवाद खान का भी कुछ ऐसा ही हैं लेकिन वो जब तक ऐसी कोई फिल्म में ना आए दावा तो हम भी नहीं कर सकते।

इंटेस लुक

इंटेस लुक

आपको भी फवाद के इस लुक को देखकर लगा होगा कि वाकई वो अजय देवगन को भी टक्कर दे सकते हैं।

English summary
Fawad Khan had won a million hearts after his debut with Sonam Kapoor in the 2014 film Khoobsurat. He will now be seen in Shakun Batra's upcoming film Kapoor And Sons.
Please Wait while comments are loading...