»   » BOX OFFICE: 4 साल, एक 100 करोड़ी फिल्म.. बहुत नाइंसाफी है!

BOX OFFICE: 4 साल, एक 100 करोड़ी फिल्म.. बहुत नाइंसाफी है!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉक्स ऑफिस] आलिया भट्ट की फिल्म 'कपूर एंड सन्स' रिलीज होने को पूरी तरह तैयार है। फिल्म को लेकर दर्शकों की उम्मीदें काफी बढ़ चुकी हैं क्योंकि यह इस साल की पहली हैप्पी- हैप्पी फिल्म है। लेकिन क्या बॉक्स ऑफिस पर इस उम्मीद का असर दिख पाएगा.. यह तो फिल्म के रिलीज के साथ ही पता चलेगा।

बहरहाल, उससे पहले हम आलिया भट्ट की फिल्मों की बात करते हैं। बॉक्स ऑफिस हाल देखा जाए तो आलिया भट्ट ने अपने 4 सालों के करियर में पांच फिल्में की हैं। आलिया ने करण जौहर की स्टूडेंट ऑफ दि ईयर के साथ डेब्यू किया था।


''सलमान खान के साथ फिल्म करना चाहती हूं.. और एक गाना भी..''


हालांकि पांच फिल्मों में आलिया की सिर्फ एक फिल्म, 2 स्टेट्स ने ही 100 करोड़ कल्ब में एंट्री ली है। जबकि दो फिल्में फ्लॉप की कैटेगरी में भी जा चुकी है।


बहरहाल, उम्मीद करते हैं कि फिल्म कपूर एंड सन्स से आलिया भट्ट अपनी हिट फिल्मों की लिस्ट में एक और नाम जोड़ पाएंगी। यहां देंखे आलिया भट्ट के फिल्मों की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन-


स्टूडेंट ऑफ दि ईयर

आलिया भट्ट की डेब्यू फिल्म स्टूडेंट ऑफ दि ईयर ने बॉक्स ऑफिस पर 70 करोड़ का कलेक्शन किया था। फिल्म ने ओपनिंग डे पर 9 करोड़ कमाया था।


हाईवे

आलिया भट्ट की दूसरी फिल्म हाईवे फ्लॉप रही थी. फिल्म ने 27.25 करोड़ का कारोबार किया था। फिल्म ने 3.75 करोड़ के साथ ओपनिंग की थी।


हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया

वरूण धवन के साथ फिल्म हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया ने 76. 81 करोड़ का कलेक्शन किया था। फिल्म की ओपनिंग 9 करोड़ के साथ हुई थी।


2 स्टेट्स

अर्जुन कपूर के साथ लोगों ने आलिया को खूब पसंद किया था। फिल्म ने 104 करोड़ का कलेक्शन किया था। आलिया की पहली 100 करोड़ी फिल्म।


शानदार

लेकिन आलिया की खुशी ज्यादा समय तक नहीं रह पाई.. शानदार बुरी तरह फ्लॉप रही। 13 करोड़ की ओपनिंग के बाद भी फिल्म केवल 42 करोड़ की कमा पायी।


कपूर एंड सन्स

बहरहाल, उम्मीद है कपूर एंड सन्स आलिया को एक और 100 करोड़ी फिल्म देगी। फिल्म में आलिया के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और फवाद खान हैं।


English summary
Alia Bhatt is all set with the release of Kapoor and Sons this Friday. Know her Box Office report.
Please Wait while comments are loading...