अक्षय कुमार की 15 बेस्‍ट फिल्‍में

    राजीव हरिओम भाटिया जिन्‍हें सामान्‍यत: अक्षय कुमार के नाम से जाना जाता है। बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं। वैसे तो खिलाड़ी कुमार की साल भर में 3-4 फिल्‍में रिलीज हो ही जाती हैं। और उनमें से ज्‍यादातर फिल्‍में दर्शकों को पसंद भी आती हैं। लेकिन यहां हम आपको केवल पसंद आने वाली फिल्‍मों के बारे में नहीं, बल्कि ऐसी फिल्‍मों के बारे में बताने जा रहें हैं जिन्‍हें अक्षय की सर्वश्रेष्‍ठ फिल्‍में माना जाता है...

    1. हेरा फेरी

    आलोचनात्मक समीक्षा

    शैली

    Comedy ,Drama

    रिलीज़ डेट

    31 Mar 2000

    हेरा फेरी एक जबरदस्‍त कॉमेडी फिल्‍म है और वर्षों से लोगों की पसंद बनी हुई है, हमने इसे अक्षय कुमार की फिल्‍मों में सर्वश्रेष्‍ठ फिल्‍म माना है क्‍योंकि इसे 'द इंडियन एक्सप्रेस' द्वारा आयोजित एक ऑनलाइन पोल में सर्वकालिक सर्वश्रेष्ठ बॉलीवुड कॉमेडी फिल्म के रूप में चुना गया था।

    2. अजनबी

    आलोचनात्मक समीक्षा

    शैली

    Mystery ,Thriller

    रिलीज़ डेट

    21 Sep 2001

    यह खिलाडी के बाद अक्षय कुमार और अब्बास-मस्तान की दूसरी फिल्म थी जिसमें बॉबी देओल भी मुख्‍य भूमिका में नजर आये थे। इस फिल्‍म के लिये अक्षय कुमार को फिल्‍मफेयर अवार्ड फॉर बेस्‍ट परफॉरमेंस इन अ निगेटिव रोल के पुरस्‍कार से सम्‍मानित किया गया था। यह अक्षय कुमार की एक बेहतरीन फिल्‍म है जिसमें अक्षय निगेटिव रोल में नजर आते हैं।

    3. मुझसे शादी करोगी

    आलोचनात्मक समीक्षा

    शैली

    Comedy ,Drama ,Romance

    रिलीज़ डेट

    30 Jul 2004

    मुझसे शादी करोगी बॉलीवुड की एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्‍म है जिसमें अक्षय के अलावा सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा भी मुख्‍य किरदार में थीं। फिल्‍म काफी हिट रही थी। और इसे तीन फिल्मफेयर पुरस्कारों के लिए नामांकित किया गया था। इस फिल्म को 2005 के IIFA अवार्ड्स में तेरह नामांकन प्राप्त हुए थे। 
     
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X