For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    हैप्पी न्यू ईयर से मंहगी पीके..देखिये कितना है दम

    |

    साल भर का इंतजार आज आखिरकार सिल्वर स्क्रीन पर खत्म होने जा रहा है। आमिर खान की पीके फिल्म थियेटर में लग चुकी है और दर्शक टिकट खिड़की के बाहर लंबी लंबी कतारों में खड़े हैं। हर कोई चाहता है कि पीके के पहले शो की टिकट उसे मिले हालांकि कई लोगों ने तो कई दिनों पहले से टिकट भी बुक करा ली ताकि आज उन्हें इस तरह की मुसीबतों का सामना ना करना पड़े।

    लेकिन वहीं दूसरी तरफ कई दर्शक निराश भी हैं क्योंकि पीके की टिकट इतनी मंहगी है कि वो खरीद नहीं सकते। कई सिनेमाहॉल के मालिकों को मन मारकर पीके को ना रिलीज करने का फैसला करना पड़ा क्योंकि पीके फिल्म के राइट्स इतने मंहगे बिक रहे हैं कि वो उसे अफोर्ड ही नहीं कर सकते। मुंबई के गेटी गैलेक्सी के मालिक ने भी पीके को ना रिलीज करने का फैसला किया और साथ ही ये भी कहा कि आमिर खान को आम जनता के बारे में भी सोचना चाहिए।

    पीके देखी क्या- फिल्म रिव्यू

    वहीं उत्तर प्रदेश के भी कई सिंगल स्क्रीन थियेटरों में पीके फिल्म रिलीज नहीं हुई। गोरखपुर में माया सिनेमा के मालिक अश्विनी तिवारी ने वनइंडिया से बात करते हुए बताया कि रिलीज के एक दिन पहले ही उनकी डील फाइनल हुई। जिन भी थियेटरों के मालिकों ने कम पैसे देने को कहा उन्हें फिल्म के राइट्स मिले ही नहीं। अश्विनी ने बताया- पीके की कीमत शाहरुख खान की हैप्पी न्यू ईयर व रितिक रौशन की बैंग बैंग के मुकाबले बहुत ज्यादा है। हालांकि दर्शकों को फिल्म का इतना बेसब्री से इँतजार था इस वजह से हमने बढ़ी हुई कीमत के बावजूद फिल्म लगाने का फैसला किया।

    आमिर की फिल्म है तो कीमत को एक बार थोड़ा किनारे कर दिया गया। वैसे भी इन खानों की फिल्मों साल में एकही बार रिलीज होती हैं ऐसे में कौन रिस्क ले। तो कुल मिलाकर ये तो साबित हो गया कि आमिर खान की फिल्म पीके ने इस बार अपने फैंस के साथ देश भर के सिनेमाहॉलों के मालिकों को भी निराश किया। भले ही पैसों की मोह माया आमिर को ना हो लेकिन साल की टॉप फिल्म देने की चाहत तो जरुर होगी और उसके लिए अपने कुछ नियमों को किनारे करना ही पड़ता है।

    तो देखते हैं कि टिकट की कीमतें बढ़ाकर आमिर की पीके पहले दिन के अंत तक कितनी कमाई कर पाती है। क्या सलमान और शाहरुख के सामने एक नया और बड़ा रिकॉर्ड रख पाते हैं आमिर।

    English summary
    PK movie price has been increased and it was more than Happy New Year. Many single screen owners not able to release PK as they couldn't afford it.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X