»   » Exclusive: जानिये क्यों लिया आलिया ने रणबीर कपूर का नाम?

Exclusive: जानिये क्यों लिया आलिया ने रणबीर कपूर का नाम?

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
बॉलीवुड की सेक्सी राधा मिस आलिया भट्ट मात्र दो फिल्म पुरानी हैं लेकिन बातें ऐसे करती हैं जैसे कि वह ना जाने कितनी विद्दान हैं। हाल ही में उन्होंने करन जौहर के चैट शो कॉफी विद करन कहा कि वो रणबीर कपूर की बीवी बनना चाहती हैं। रणबीर कपूर के प्रति अपनी फीलिंग जताकर आलिया ने साबित कर दिया कि वो काफी होशियार कन्याओं में से एक हैं।

आलिया भट्ट के एक बड़े प्रशंसक लखनऊ निवासी दिलीप अवस्थी ने वनइंडिया से कहा कि यह सब आलिया ने अर्जुन कपूर के लिए कहा है क्योंकि पिछले काफी समय से उन दोनों को लेकर बातें की जा रही हैं जिस पर सफाई देते-देते आलिया मैडम थक गयी हैं और यही नहीं अर्जुन कपूर भी इस बात पर काफी परेशान नजर आ रहे हैं।

आलिया ने करण से कहा कि वो रणबीर कपूर से प्यार करती हैं और शादी करना चाहती हैं

जिसकी वजह आलिया ने करण जौहर के चैट शो में रणबीर का नाम का शगूफा छोड़ दिया जिसके बाद नतीजा आप सभी के सामने हैं, लोग आलिया-अर्जुन की नहीं अब आलिया-रणबीर की बातें करने लगे।

साथ में सोने और नहाने के बाद खुलेआम आलिया को चूमने लगे अर्जुन

जबकि दोनों की साथ में फिल्म '2 स्टेटस' 18 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है। लोग आलिया-अर्जुन के किस्से को भूल गये और रणबीर-रणबीर करने लगे। और शायद यही आलिया भी चाहती थी। खैर देखते हैं कि आलिया का यह शगूफा कितना कारगार होता है? और लोग कितने दिन तक आलिया और रणबीर की बातें करते हैं?

मालूम हो कि कॉफी विद करण चैट शो में आलिया ने करण से कहा कि वो रणबीर कपूर से प्यार करती हैं और उनसे शादी करना चाहती हैं। जब करण ने पूछा कि आपकी इस बात का पता क्या रणबीर को है तो आलिया ने कहा कि शायद उनकी फैमिली को अंदाजा है लेकिन इस चैट शो के बाद सबको पता चल जायेगा।

English summary
Bollywood Sexy Girl, Ali Bhatt proposes to Ranbir Kapoor on 'Koffee With Karan' Because Of Arjun Kapoor.
Please Wait while comments are loading...