»   » साथ में सोने और नहाने के बाद खुलेआम आलिया को चूमने लगे अर्जुन

साथ में सोने और नहाने के बाद खुलेआम आलिया को चूमने लगे अर्जुन

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
इन दिनों आलिया भट्ट और अर्जुन कपूर दोनों अपनी आने वाली फिल्म '2 स्टेटस' को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म 18 अप्रैल को रिलीज हो रही है। फिल्म में लविंग कपल का रोल प्ले करने वाले आलिया और अर्जुन के बारे में काफी दिनों से कहा जा रहा है कि दोनों के बीच में कुछ चल रहा है। हालांकि दोनों ही इस बात से इंकार करते आ रहे हैं। लेकिन दोनों की हरकतें बताती हैं कि दोनों केवल दोस्त नहीं हैं।

आलिया काफी अच्छी किसर है..किस करने में मजा आ गया: अर्जुन कपूर

करण जौहर निर्मित और अभिषेक बर्मन निर्देशित फिल्म '2 स्टेटस' का प्रमोशन करने के लिए आलिया-अर्जुन दोनों इस समय बड़े-बड़े शहरों के चक्कर लगा रहे हैं। हाल ही में मुंबई के एक कॉलेज में फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे दोनों ने सरेआम हैरतअंगेज काम कर डाला जिसे देखकर लोग भौचक्के रह गये।

फिल्म '2 स्टेटस' की तस्वीरें

सारे छात्रों के सामने बात करते-करते अचानक से अर्जुन ने आलिया को किस कर दिया। इस अप्रत्याशित घटना से आलिया समेत हर कोई हैरान रह गया। लेकिन आलिया का रिस्पांस ऐसा था जिसे देखकर हर कोई कह सकता था कि दोनों के बीच में केवल दोस्ती नहीं हैं। अर्जुन की इस हरकत पर आलिया ने मु्स्कुराकर और शर्मा कर नजरें झुका लीं।

फिल्म '2 स्टेटस' चेतन भगत के नॉवेल पर आधारित है।

वैसे फिल्म में दोनों ने जबरदस्त उत्तेजक दृश्य दिये हैं। आलिया और अर्जुन के फिल्म में काफी लिपलॉक सीन, बेड सीन और शॉवर सीन हैं लेकिन वो सब तो फिल्म में है लेकिन सरेआम इस तरह से किसी हीरो-हिरोईन का फिल्मी प्रमोशन पहली बार देखा जा रहा है। खैर युवा वर्ग इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। फिल्म चेतन भगत के नॉवेल पर आधारित है।

<center><iframe width="100%" height="360" src="//www.youtube.com/embed/5XvmaPomVVw?feature=player_embedded" frameborder="0" allowfullscreen></iframe></center>

English summary
Alia Bhatt and Arjun kapoor reportedly were seen romancing each other openly in ‘dabang' style at a college where they went to promote the upcoming flick 2 States. Amidst a crowd of college students, Alia and Arjun suddenly had an eye-contact and then...well you guessed it right...a lovely kiss followed.
Please Wait while comments are loading...