स्त्री कहानी

    स्त्री 2018 की इंडियन हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जिसका निर्देशन अमर कौशिक ने किया है। फिल्म में राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म की शूटिंग भोपाल के ग्रामीण इलाके चंदेरी में शूट हुई है, हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज किया गया, जिसमे ग्रामीण इलाके में दीवारों पर लिखा बताया गया है 'ओ स्त्री कल आना' अंत में एक महिला के पैर दिखाए गए हैं।

    फिल्म की कहानी 
    फिल्म एक असली वाकये पर आधारित है, स्त्री का हीरो है विकी (राजकुमार राव), एक बेहतरीन दर्जी जो मानता है कि उसकी जिंदगी पर सुई और धागे में बंधी नहीं है। चंदेरी के मनीष मल्होत्रा कहे जाने वाले विकी को अपने कस्टमर का साइज नापने तक की जरूरत नहीं पड़ती।

    इसी बीच, कस्बे में एक स्त्री की कहानी फैल जाती है। कहा जाता है कि ये एक चुडैल है जो चार दिन के हिंदू त्योहार में आती है और रात में मर्दों को फंसा कर उनका शिकार करती है और उड़ा ले जाती है, बचते हैं तो सिर्फ उनके कपड़े। वहीं मर्दों के लिए उससे बचने का सिर्फ एक ही तरीका है कि कि अपने घर की दीवारों पर 'ओ स्त्री कल आना' लिखवा लें। वहीं अगर गलती से भी अगर कोई मर्द उसके सामने फंस जाएं तो वो उसका नाम लेगी लेकिन उसे पीछे मुड़कर उसकी तरफ नहीं देखना है, अगर ऐसा किया तो वो गया।
     
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X