सरकार 3 कहानी

    सरकार 3 एक बॉलीवुड पोलिटिकल क्राइम थ्रिलर फिल्म है, जिसका निर्देशन और निर्माण राम गोपाल वर्मा ने किया है।   फिल्म में अमिताभ बच्चन, मनोज बाजपाई, जैकी श्रॉफ, यामी गौतम, रोनित रॉय मुख्य भूमिका में हैं।   फिल्म 7 अप्रैल 2017 को सिनेमाघरों में रिलीजी हो चुकी है।   

    कहानी 
    फिल्म की शुरूआत सुभाष नागरे (अमिताभ बच्चन) से होती है जो रैलो संबोधित कर रहे होते हैं।वो अभी तक उम्मीद के अनुरूप दमदार हैं और रैले में कहते हैं "असली ताकत डर में नहीं बल्कि इज्जतपाने में है।" सफेद दाढ़ी में सरकार काला कपड़ा, गले में रुद्राक्ष और सर पर लंबा लाल तिलक लगाए अभी भी चाय वैसे ही पीते हैं और रूक रूक कर बात करते हैं। पहले की तरह लोग उनसे डरते भी हैं और उनकी इज्जत भी करते हैं।

    अपने दो बेटों विष्णु और शंकर की मौत के बाद सुभाष नागरे थोड़े तनाव मुक्त रहने लगे हैं। उनकी परिवार जिसमें उनकी पत्नी पुष्पा और दो करीबी सलाहकार गोकुल (रोनित रॉय) और रमन (पराग त्यागी)
    लेकिन अब उनके दुश्मनों की संख्या पहले से बढ़ गई है। कदम कदम पर गिरगिट की तरह रंग बदलने वाले लोग पावर के कुछ भी करने के लिए तैयार रहते हैं। ये सभी दुबई बेस्ड बिजनसमैन सर (जैकी
    श्रॉफ) के अंदर काम करते हैं।

    सरकार को इस बार अपने गुस्सैल पोते चीकू उर्फ शिवाजी नागरे (अमित साध) से घिरा हुआ दिखाया गया है। स्थिति को और भी ज्यादा कठिन बनाने के लिए दिखाया गया है कि शिवाजी अनु (यामीगौतम) से प्यार करता है लेकिन उसके दिमाग में सिर्फ बदले की भावना है। कई षडयंत्रो और खून खराबे के बाद क्या सरकार फिर से हाथ में बंदूक थामेंगे? 
     
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X