सड़क 2 कहानी

    सड़क 2 1991 की हिट फिल्म सड़क का सीक्वल है। फिल्‍म में संजय दत्‍त, आलिया भट्ट, पूजा भट्ट और आदित्‍य रॉय कपूर मुख्‍य भूमिका में हैं। तथा फिल्‍म को महेश भट्ट निर्देशित किया हैं।  फिल्‍म को मुकेश भट्ट ने प्रोड्यूस किया है। 

    कहानी 
    फिल्म की कहानी शुरू होती है आलिया के बदला लेने से। आर्या (आलिया भट्ट) अपनी मौसी जो अब उसकी सौतेली मां है, उससे बदला लेने निकली है। क्योंकि मौसी ने दौलत की लालच में अपने बाबा के साथ मिलकर उसकी मां का खून किया है। साथ ही पिता को भी अंधा भक्त बना दिया है। इसके साथ आर्या को पागल करार दे दिया गया है जिससे उसकी बात का कोई विश्वास ना करे। लेकिन आलिया इस पूरे धर्म गुरू और बाबा के धंधे से लड़ने के लिए सोशल मीडिया पर अपनी एक आर्मी तैयार करती है। लेकिन क्या इस आर्मी में वाकई इतना दम है कि वो आर्या उससे बदला ले पाए। ये फिल्म की कहानी कतई नहीं है। क्योंकि फिल्म की कहानी आर्या के रवि (संजय दत्त) से मिलने के बाद बदल जाती है। रवि, जिसकी मरहूम पत्नी पूजा (पूजा भट्ट) ने उसकी ट्रैवल कंपनी की आखिरी बुकिंग आर्या के नाम की थी। आर्या और रवि एक साथ एक सफर पर निकलते हैं जिसका मकसद होता है आर्या का बाबाओं का पर्दाफाश करना और अंधविश्वास से लड़ना। लेकिन जब ये सड़क खत्म होकर मंज़िल पर पहुंचती है तो फिल्म एक परिवार के एकता कपूर सीरियल की कहानी हो जाती है। जहां कुछ साज़िशें हैं, कुछ राज़ हैं और कुछ नक़ाब हैं।

    देश भर में फैली महामारी के चलते, फिल्म के मेकर्स ने, इसे ऑनलाइन प्लेटफार्म पर रिलीज़ किया गया है, ये फिल्म डिज्नी हॉटस्टार पर 28 अगस्त को रिलीज़ हुई है। 

    फिल्म का ट्रेलर 12 अगस्त 2020 को रिलीज़ हुआ था,  एक हफ्ते में ये ट्रेलर वीडियो, यूट्यूब का दूसरा सबसे ज्यादा नापसंद किया जाने वाला वीडियो बना। 
     

    शूटिंग 
    फिल्म की शूटिंग 18 मई 2019 से शुरू की गयी थी। 
    आपको बता दें इस फिल्म की शूटिंग ऊटी, मुंबई, मैसूर और उत्तराखंड में हुई है। 
     
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X