गुलाबो सिताबो कहानी

    गुलाबो सिताबो बॉलीवुड की पारिवारिक-कॉमेडी है, जो शूजित सरकार द्वारा निर्देशित है। फिल्म में अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म की पटकथा जूही चतुर्वेदी ने लिखी है। गुलाबो सिताबो का निर्माण रोनी लाहिरी और शील कुमार द्वारा किया गया है। 
    देश में महामारी के चलते इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज़ किया किया गया है, ये फिल्म 12 जून 2020 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई है। 


    कहानी
    ये फिल्म की कहानी एक किराएदार और मकान मालिक की है, किराएदार की भूमिका में आयुष्मान खुराना और मकान मालिक की भूमिका में अमिताभ बच्चन नजर आए है, जिनके बीच दर्शकों को जबरदस्त कॉमेडी देखने को मिलेगी।

    एक हवेली जिसका नाम है फातिमा महल और जिसके किराएदार हैं बांके यानि कि आयुष्मान खुराना। जिसकी कंजूसी की कोई सीमा नहीं है। हवेली की मालकिन हैं बेगम (फर्रूख ज़फर) लेकिन हवेली का मालिक खुद को समझता है मिर्ज़ा (अमिताभ बच्चन) जो कि इतना लालची है कि बस खुद को नहीं बेच रहा है तो गनीमत है। गुलाबो सिताबो कहानी है इसी किराएदार और मकान मालिक की नोंक झोंक की। किराएदार जो इस फातिमा महल में सात पीढ़ियों से रहता है और किराए के नाम पर 30 रूपया देता है। वहीं मकान मालिक जो किराएदार को घर से निकाल देना चाहता है।
     
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X