भावेश जोशी सुपरहीरो कहानी

    2018 में रिलीज़ हुई भावेश जोशी सुपरहीरो फिल्‍म बॉलीवुड की एक्‍शन ड्रामा मूवी है जिसके लेखक और निर्देशक विक्रमादित्‍य मोटवानी हैं। इस फिल्‍म में हर्षवर्द्धन कपूर, निशिकांत कामत, प्रियांशु पाइनयुली आदि मुख्‍य भूमिका में हैं।

    इस फिल्‍म में गुजराती लड़के के पास सुपरपॉवर्स को दिखाया गया है। हर्षवर्द्धन कपूर अपनी इन सुपरपॉवर्स का बुराई को मिटाने के लिए कैसे इस्‍तेमाल करते हैं, यही फिल्‍म की कहानी है।

    भावेश जोशी सुपरहीरो एक बिग बजट फिल्‍म है और इसे बनाने में 30 करोड़ रुपए खर्च हुए हैं। फिल्‍म को प्रोड्यूस इरोज़ इंटरनेशनल, रिलायंस एंटरटेनमेंट, विकास बहल, मधु मांटेना और अनुराग कश्‍यप ने फैंटम फिल्‍म के बैनर तले किया है। फिल्‍म में संगीत अमित त्रिवेदी ने दिया है। 

    फिल्म की कहानी 
    प्लॉट की बात करें तो सिकंदर खन्ना उर्फ सिक्कू (हर्षवर्धन कपूर), भावेश जोशी (प्रियांशू पेन्युली) और रजत (आशीष वर्मा) तीन जवान लड़को हैं तो सोसाइटी के बारे में दूसरों से ज्यादा फिक्र करते हैं और समाज में सुधार करना चाहते हैं। सिक्कू और भावेश मिलकर इंसाफ टीवी नाम से एक यू-ट्यूब चैनल शुरू करते हैं जिसमें ने ब्राउन पेपर का मास्क पहनकर आम आदमी को बचाते हुए नजर आते हैं। दुर्भाग्य से कुछ ऐसा होता है जिससे कि लीड सिक्कू इस मिशन से अलग हो जाता है और MNC में नौकरी करने लगता है। दूसरी तरफ, भावेश जोशी समाज से गलत चीजें और भ्रष्टाचार को मिटाने के मिशन पर लगा रहता है। इसी दौरान उसका सामना पानी माफियाओं से होता है और ये लोग उसे मौत के घाट उतार देते हैं। अपने दोस्त की मौत से बुरी तरह दुखी सिक्कू एक ऐसा फैसला लेता है जो उसे मौत के करीब भी ले जा सकता है। दूसरी तरफ, भावेश जोशी सुपरहीरो एक पेपर शानदार कहानी है लेकिन दुख की बात ये है कि विक्रमादित्य मोटवानी के कमजोर निर्देशन और लचर लिखावट ने फिल्म को बर्बाद कर दिया है। एक ऐसा फाइटर जो किसी कॉमिक बुक कैरेक्टर ने नहीं मिला और न ही उसके पास कोई सुपर पावर है.. ये कॉन्सेप्ट काफी इंटरेटिंग हो सकता था।
     
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X