अंतिम: द फाइनल ट्रुथ कहानी

    अंतिम: द फाइनल ट्रुथ एक बॉलीवुड एक्शन थ्रिलर ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन महेश मांजेकर द्वारा किया गया है। इस फिल्म में सलमान खान और आयुष शर्मा, लीड रोल में नज़र आयें हैं। फिल्म के निर्माता बी टाउन के भाईजान सलमान खान है। 

    कहानी 
    राहुल अपने परिवार के साथ महाराष्ट्र के मुलशी में रहता है, जहां उसके गरीब किसान पिता सत्या (सचिन खेडेकर) को मजबूरी में अपने खेत भू-माफियों को बेचना पड़ता है। निर्देशक पहली सीन से ही राहुल का बागीपन दिखा देते हैं। वहां के जमींदार से हाथापाई होने के बाद, पूरे परिवार को गांव से पुणे आना पड़ता है। पुणे में जहां उसके पिता मजदूरी कर कुछ पैसे कमाते हैं, राहुल माफियाओं से टक्कर लेने और उन्हें खत्म करने के चक्कर में उन्हीं के साथ क्राइम के दलदल में उतरता चला जाता है। जल्द ही वो शहर के बेरोजगार राहुल से पुणे का सबसे खतरनाक गैंगस्टर राहुलिया बन जाता है। राहुलिया को पॉवर का चस्का ऐसा लगता है कि वो गैंगस्टर से लेकर महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री तक बनने का ख्वाब बुनने लगता है। लेकिन उसके इस ख्वाब को भंग करने कहानी में आते हैं पुलिस इंस्पेकर राजवीर सिंह, जिनका मानना है कि क्राइम को क्राइम से ही खत्म करो। वो सभी माफियाओं को एक दूसरे से भिड़ाकर शहर की गंदगी कम करते हैं, लेकिन राहुलिया का रास्ता कौन रोकेगा- उसके कर्म या कानून? यही इस फिल्म की कहानी है। 
     
    फिल्म का पहला पोस्टर 7 सितम्बर 2021 को रिलीज़ किया गया है। फिल्म का ट्रेलर 25 अक्टूबर 2021 को रिलीज किया गया है। यह फिल्म 26 नवंबर को रिलीज हुई है। 
     
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X